गांवों में सुबह 9 से 12 बजे तक होगी खाद्य सप्लाई

Nawashahar News - एसडीएम गौतम जैन ने बताया कि बंगा सब-डिवीजन के नौ गांवों सहित नवांशहर सब-डिवीजन के पांच गांवों में कोरोना की...

Mar 27, 2020, 07:25 AM IST
Banga News - food supply will be done in the villages from 9 am to 12 am

एसडीएम गौतम जैन ने बताया कि बंगा सब-डिवीजन के नौ गांवों सहित नवांशहर सब-डिवीजन के पांच गांवों में कोरोना की रोकथाम के लिए रास्ते बंद कर दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि कर्फ्यू के बीच बंगा में लोगों को मेडिकल स्टोर, राशन स्टोर, सब्जी और गैस सिलेंडर की सप्लाई यकीनी बनाई गई है, इसके लिए इलाके की संस्थाओं के संचालकों को कर्फ्यू पास दिए गए हैं। इनकी सूची गांवों के सरपंचों को सौंपकर अन्य गांववासियों को जानकारी देने की जिम्मेदारी दी गई है और लोगों के घरों तक संबंधित स्टोर वाले सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक सप्लाई देंगे। इसके अलावा शहर के हर वार्ड में इन जरूरी वस्तुओं की सप्लाई यकीनी बनाई गई है, जिसके लिए कौंसिल और पुलिस कर्मचारियों की टीमें बनाकर गाड़ियों व रेहड़ियों के पास लोगों के इकट्ठे न होने देने के प्रबंध किया गया है। गांवों पर नजर रखने के लिए 15 पेट्रोलिंग टीमें बनाई गई हैं, जिनमें एक टीम प्रभारी के साथ 2-2 मेंबर लगाए गए हैं। उधर, गांवों में पुलिस द्वारा नाकाबंदी करके माहौल को काबू में रखा गया है।

गांव पठलावा के पास नाके पर तैनात थाना सदर के एसएचओ राजीव कुमार और अन्य पुलिस कर्मचारी।

X
Banga News - food supply will be done in the villages from 9 am to 12 am

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना