तीन घंटों तक ठियोग व आसपास के इलाकों में दुकानों पर उमड़ी भारी भीड़

Shimla News - ठियोग उपमंडल में वीरवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर कर्फ्यू में दी गई तीन घंटे की छूट के दौरान बड़ी संख्या में...

Mar 27, 2020, 07:21 AM IST
Thiyog News - for three hours huge crowd gathered at shops in theog and surrounding areas

ठियोग उपमंडल में वीरवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर कर्फ्यू में दी गई तीन घंटे की छूट के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने राशन, सब्जियां और दवाएं खरीदीं। इसके चलते ठियोग नगर व आसपास के इलाकों में दुकानों पर काफी भीड़ रही। ठियोग नगर में कई मॉल भी खुले रहे। इस दौरान पुलिस की समुचित व्यवस्था की गई थी। लोगों को दुकानों के आगे दूर दूर खड़े कर सोशल डिस्डेसिंग रखने को कहा जा रहा था लेकिन शाली बाजार में सब्जी व दवाओं की दुकानों के बाहर लोग इसका पालन करते नजर नहीं आ रहे थे। पुलिस की भी लोग सुनने को तैयार नहीं थे। कई दूकानदार स्वयं लोगों को दूर दूर लाईन में खड़े रहने का निर्देश देते नजर आए। कई लोगों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हालांकि अधिकतर लोग मॉस्क लगाकर व सेनेटाईजर लेकर आए थे। लोगों ने रसोई गैस भी हासिल की।

ठियोग के एसडीएम स्वयं राशन की दुकानों की चैकिंग करते हुए।

एसडीएम स्वयं बाजार में उतरे: ठियोग के एसडीएम केके शर्मा, डीएसपी कुलविंन्द्र व सिविल सप्लाई विभाग की निरीक्षक ने स्वयं बाजार में घूमकर दुकानों की चैकिंग की। उन्होंने सब्जियों व राशन की दुकानों पर जरूरी वस्तुओं की कीमतों की जानकारी ली और दुकानदारों व सामान खरीदने के लिए आए लोगों से सभी नियमों का अनुशासन के साथ पालन करने की अपील की। दुकानदारों को जरूरी वस्तुओं के मूल्य न बढ़ाने और जमाखोरी न करने के भी निर्देश दिए गए। उधर बाजार में मॉस्क व सैनिटाइजरों की कमी देखी गई। क्षेत्र में सरकारी राशन की दुकानें बंद रहीं। जबकि दवाओं व अन्य जरूरी वस्तुओं की अधिकतर दुकानें खोली गईं। सुबह आठ बजे से ही लोग दुकानों के आगे जमा हो गए थे। 11 बजे के बाद भी लोगों के आने के कारण कुछ देर दुकानों को खुला रखना पड़ा।

X
Thiyog News - for three hours huge crowd gathered at shops in theog and surrounding areas

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना