विकास के नए आयाम को पूरा करने के लिए राज्य में भाजपा की सरकार बनाएं : अर्जुन मुंडा

News - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को खूंटी में चुनावी सभा की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा...

Dec 04, 2019, 09:25 AM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को खूंटी में चुनावी सभा की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि जिस तरह वर्ष 2014 में जनता ने संकल्प लेकर देश में मोदी जी के नेतृत्व में तथा राज्य में रघुवर दास के नेतृत्व में सशक्त सरकार बनाया था। उन्होंने कहा कि 2019 में एक बार फिर केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है। अब राज्य में भी भाजपा की सरकार बनाने की बारी है। उन्होंने कहा कि भविष्य को सुरक्षित करना, विकास के नए आयाम को पूरा करने के लिए राज्य में भाजपा की सरकार बनना आवश्यक है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को राज्य के प्रत्येक घर तक पहुंचाने का काम राज्य सरकार करती है। आम आदमी को सरकारी योजनाओं का भरपूर लाभ मिले इसके लिए राज्य में भाजपा की सरकार आवश्यक है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत देकर जनता ने सरकार बनाया है उसी प्रकार राज्य में भी प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

खूंटी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में 5 वर्षों में राज्य में चहुमुखी विकास हुए हैं। पुल, पुलिया, सड़क, स्कूल, शौचालय और ग्रामीण सड़कों का जाल बिछा है। उन्होंने कहा कि राज्य में जब-जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब तक विकास के नए आयाम बने हैं पूर्व की सरकारों ने विकास पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया था। उन्होंने कहा 5 वर्षों में रघुवर दास के नेतृत्व में चलने वाली सरकार ने बगैर किसी भेदभाव के सभी वर्गों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि इन 5 वर्षों में खूंटी में 29 हजार प्रधानमंत्री आवास बने हैं तथा 3000 से अधिक सखी मंडलों का गठन किया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना