अनाज मंडी में धान खरीद प्रबंधों को लेकर पूर्व मंत्री ने किया दौरा

Mohali Bhaskar News - स्थानीय अनाज मंडी धान की फसल के खरीद प्रबंधों का जायजा लेने के लिए पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग ने बडाली रोड के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:25 AM IST
Kurali News - former minister visits paddy procurement arrangements in cereal market
स्थानीय अनाज मंडी धान की फसल के खरीद प्रबंधों का जायजा लेने के लिए पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग ने बडाली रोड के कच्चे फड वाली आरजी अनाज मंडी का दौरा किया। इस मौके कंग ने किसानों और आड़तियों के साथ बातचीत की तथा दाबा किया कि पंजाब की मंडियों में फसल बेचने के लिए आने वाले किसान खरीद प्रबंधों से पूरी तरह संतुष्ट है।

पूर्व मंत्री कंग ने अनाज मंडी में पहुंची धान की फसल की खरीद के लिए किए प्रबंध देखे। इस मौके उन्होंने फसल लेकर मंडी में आए किसानों के साथ बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। धान की फसल लेकर मंडी में आए किसानों ने सरकार द्बारा किए खरीद प्रबंधों पर संतुष्टि प्रगट करते हुए कहा कि उनकी फसल बिना किसी परेशानी से बिक रही है। इसी दौरान किसानों ने शहर की कच्च फड वाली अनाज मंडी कारण पेश आ रही समस्या संबंधी कंग को जानकारी दी। आड़तियों ने धान की खरीदी फसल की लिफ्टिंग की समस्या के बारे में कंग को जानकारी दी। इसी दौरान कंग ने कहा कि पंजाब की मौजूद कैप्टन सरकार के ठोस प्रबंधों कारण मंडियों में परेशान नही होना पड़ा लेकिन गठजोड़ सरकार के पिछले दस वर्ष किसान मंडियों में रात काटते रहे है।

X
Kurali News - former minister visits paddy procurement arrangements in cereal market
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना