रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट, चार लोग घायल

Jamui News - सिकंदरा|थाना क्षेत्र के बरडीह गांव में गुरुवार की दोपहर रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।...

Mar 27, 2020, 08:25 AM IST

सिकंदरा|थाना क्षेत्र के बरडीह गांव में गुरुवार की दोपहर रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। वही एक पक्ष के जख्मी लोगों का इलाज अलीगंज अस्पताल में किया गया एवं दूसरे पक्ष के घायलों का इलाज सिकन्दरा अस्पताल में किया गया।

बताया जाता है कि बरडीह गांव के वसन्त मिस्त्री पिता विशुनदेव मिस्त्री एवं भैरो यादव पिता ज्ञान यादव के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते भैरों यादव अपने अन्य स्वजनों के साथ मिलकर बसंत मिस्त्री व उसके परिजनों की पिटाई कर दी। तत्पश्चात दोनों पक्षों के बीच रोड़ेबाजी होने की भी सूचना मिली। इस रोड़ेबाजी में दोनों ओर से चार लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस के अनुसार रास्ते के विवाद को लेकर पूर्व में बुद्धिजीवी ग्रामीणों के द्वारा पंचायत कर बसंत मिस्त्री का रास्ता आने जाने के लिए निर्धारित कर दिया गया था। परंतु एक पक्ष के द्वारा चिन्हित रास्ते को काटकर उसे खेतों में मिला दिया गया। वहीं आने जाने पर रोक लगा दिया। जिससे दोनों पक्षों में विवाद उत्पन्न होकर मारपीट में तब्दील हो गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना