मल्लाह चौक से पिंजौर गार्डन तक पूरा किया जाए फोरलेन का काम

Panchkula Bhaskar News - पिंजौर| वैसे तो पिंजौर में जगह-जगह ट्रैफिक जाम की समस्या है, लेकिन पचंकूला से आते पिंजौर के प्रवेश पर ही मेन की...

Nov 10, 2019, 07:36 AM IST
पिंजौर| वैसे तो पिंजौर में जगह-जगह ट्रैफिक जाम की समस्या है, लेकिन पचंकूला से आते पिंजौर के प्रवेश पर ही मेन की चौड़ाई कम होने से जाम की समस्या पैदा हो जाती है जिसका असर पिंजौर के मेन बाजार तक पड़ता है। 2008 में एनएचएआई ने जीरकपुर-परवाणू फोरलेन का निर्माण शुरू किया था। उसी दौरान पिंजौर के प्रवेश पर मल्लाह जंक्शन चौक से पिंजौर गार्डन के पास मेन रोड को फोरलेन के लिए भी काम किया जा रहा था। इसके लिए कंपनी की ओर से चौक और गार्डन के बीच फोरलेन की योजना के मुताबिक बस क्यू शेल्टर के लिए सड़क किनारे आरसीसी पिलर का काम भी शुरू किया गया था। सड़क के लिए जमीन को भी तैयार करके डिवाइडर भी बना दिया गया। परन्तु इस काम के बाद अचानक काम को बंद कर दिया गया जो आज तक दोबारा शुरू ही नहीं हुआ। अभी भी काम वहीं पर अटका हुआ है। लोगों ने मांग की है कि चौक से गार्डन तक अधर में लटके सड़क के काम को शीघ्र पूरा किया जाए। इससे पिंजौर में शुरुअात में लगने वाले जाम की समस्या से बड़ी राहत मिलेगी।

हिमालयन एक्सप्रेस के जीएम गगन शर्मा ने बताया कि मौका चेक करके इसके बारे में बता सकते हैं। वे मौके पर खुद चेक करके देखेंगेे। अगर सड़क को चौड़ा करने की गुंजाइश है तो इसे पूरा किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना