--Advertisement--

फनी फील्डिंगः बीच क्रीज में गिरा पड़ा था बैट्समैन, फिर भी नहीं हुआ आउट

इस मैच को जीतकर चेन्नई टॉप पर पहुंच गई थी। लेकिन हैदराबाद की टीम ने दिन का दूसरा मैच जीतकर फिर से टॉप पोजिशन हथिया ली।

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 01:04 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 35वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हरा दिया। शनिवार को हुए इस मैच में एक फनी इंसीडेंट भी हुआ, जब बीच पिच में खड़े होने के बाद भी एक बैट्समैन आउट नहीं हुआ। ये इंसीडेंट बेंगलुरु की इनिंग के दौरान आखिरी ओवर में नजर आया। जब टिम साउदी और मो. सिराज बैटिंग कर रहे थे, वहीं बॉल ड्वेन ब्रावो के पास थी। ऐसे हुआ पूरा मोमेंट...

- बेंगलुरु की इनिंग के दौरान चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने आखिरी ओवर फेंका। इस ओवर की दूसरी बॉल उन्होंने यॉर्कर डाली, जो क्रीज पर मौजूद टिम साउदी के बैट का अंदरुनी किनारा लेकर शॉर्ट फाइन लेग की ओर चली गई।
- शॉट मारने के बाद टिम साउदी रन लेने के लिए थोड़ा सा आगे बढ़े, लेकिन फील्डिंग पोजिशन पर एन्गिडी को देखकर दोबारा क्रीज के अंदर लौट आए। हालांकि तब तक नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े मो. सिराज बीच पिच तक आ गए थे।
- साउदी के इनकार के बाद सिराज भी वापस जाने के लिए पीछे मुड़े लेकिन उनका पैर स्लिप हो गया और वे वहीं गिर पड़े। तब तक एन्गिडी ने बॉल को उठाकर ब्रावो की थ्रो फेंक दिया।
- सबको लगा कि अब तो सिराज रन आउट हो ही जाएंगे, क्योंकि वे तो जमीन पर गिरे हुए थे, वहीं एन्गिडी थ्रो फेंक चुके थे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

एन्गिडी ने किया खराब थ्रो

- एन्गिडी का थ्रो इतना ज्यादा घटिया था कि बॉल नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ब्रावो के पास जाने की बजाए उनसे बहुत दूर से निकल गई। इतने में सिराज दोबारा उठे और बिना बैट के ही दौड़ते हुए क्रीज के अंदर लौट आए।
- हालांकि क्रीज के अंदर पहुंचने के बाद भी सिराज की हालत ठीक नहीं थी। वे बेहद तकलीफ में दिखाई दे रहे थे।

मैच समरीः

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु- 127/9 (20 ओवर) (पार्थिव- 53, साउदी- 36*)
चेन्नई सुपर किंग्स- 128/4 (18 ओवर) (रायुडू- 32, धोनी- 31*)
MoM- रवींद्र जडेजा (3/18 विकेट)

आगे की स्लाइड्स में देखें, कैसे हुआ ये पूरा मोमेंट...

ब्रावो के इस ओवर की आखिरी बॉल टिम साउदी के बैट का अंदरुनी किनारा लेकर शॉर्ट फाइन लेग की ओर चली गई। ब्रावो के इस ओवर की आखिरी बॉल टिम साउदी के बैट का अंदरुनी किनारा लेकर शॉर्ट फाइन लेग की ओर चली गई।
शॉट मारने के बाद टिम साउदी रन लेने के लिए थोड़ा सा आगे बढ़े, लेकिन दोबारा अंदर आ गए। शॉट मारने के बाद टिम साउदी रन लेने के लिए थोड़ा सा आगे बढ़े, लेकिन दोबारा अंदर आ गए।
साउदी तो अंदर चले गए, लेकिन तब तक सामने खड़े सिराज काफी आगे आ गए थे। साउदी तो अंदर चले गए, लेकिन तब तक सामने खड़े सिराज काफी आगे आ गए थे।
इस बीच घूमने के दौरान सिराज का पैर स्लिप हो गया और वे पिच पर ही गिर गए। इस बीच घूमने के दौरान सिराज का पैर स्लिप हो गया और वे पिच पर ही गिर गए।
उधर फील्डिंग करते हुए एन्गिडी ने जो थ्रो फेंका वो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ब्रावो के काफी दूर से निकल गया। उधर फील्डिंग करते हुए एन्गिडी ने जो थ्रो फेंका वो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ब्रावो के काफी दूर से निकल गया।
इसके बाद सिराज उठे और उन्होंने बिना बैट के ही रन पूरा किया। इसके बाद सिराज उठे और उन्होंने बिना बैट के ही रन पूरा किया।
सिराज क्रीज में आकर दोबारा गिर गए। उन्हें काफी दर्द हो रहा था। सिराज क्रीज में आकर दोबारा गिर गए। उन्हें काफी दर्द हो रहा था।
Funny fielding by Ngidi in CSK Vs RCB match during IPL 2018 at Pune
X
ब्रावो के इस ओवर की आखिरी बॉल टिम साउदी के बैट का अंदरुनी किनारा लेकर शॉर्ट फाइन लेग की ओर चली गई।ब्रावो के इस ओवर की आखिरी बॉल टिम साउदी के बैट का अंदरुनी किनारा लेकर शॉर्ट फाइन लेग की ओर चली गई।
शॉट मारने के बाद टिम साउदी रन लेने के लिए थोड़ा सा आगे बढ़े, लेकिन दोबारा अंदर आ गए।शॉट मारने के बाद टिम साउदी रन लेने के लिए थोड़ा सा आगे बढ़े, लेकिन दोबारा अंदर आ गए।
साउदी तो अंदर चले गए, लेकिन तब तक सामने खड़े सिराज काफी आगे आ गए थे।साउदी तो अंदर चले गए, लेकिन तब तक सामने खड़े सिराज काफी आगे आ गए थे।
इस बीच घूमने के दौरान सिराज का पैर स्लिप हो गया और वे पिच पर ही गिर गए।इस बीच घूमने के दौरान सिराज का पैर स्लिप हो गया और वे पिच पर ही गिर गए।
उधर फील्डिंग करते हुए एन्गिडी ने जो थ्रो फेंका वो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ब्रावो के काफी दूर से निकल गया।उधर फील्डिंग करते हुए एन्गिडी ने जो थ्रो फेंका वो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ब्रावो के काफी दूर से निकल गया।
इसके बाद सिराज उठे और उन्होंने बिना बैट के ही रन पूरा किया।इसके बाद सिराज उठे और उन्होंने बिना बैट के ही रन पूरा किया।
सिराज क्रीज में आकर दोबारा गिर गए। उन्हें काफी दर्द हो रहा था।सिराज क्रीज में आकर दोबारा गिर गए। उन्हें काफी दर्द हो रहा था।
Funny fielding by Ngidi in CSK Vs RCB match during IPL 2018 at Pune
Bhaskar Whatsapp