IPL

--Advertisement--

अय्यर के जिस शॉट को देख गंभीर बजा रहे थे ताली, उसी की वजह से पड़ा जगह से उठना

मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली की टीम ने 219/4 रन बनाए थे। जवाब में कोलकाता की टीम 164/9 रन ही बना सकी।

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2018, 12:40 AM IST
कोलकाता के खिलाफ मैच में गौतम गंभीर एक मौके पर श्रेयस अय्यर के शॉट पर ताली बजाते दिखे, फिर उन्हें अपनी जगह बदलना पड़ूी। कोलकाता के खिलाफ मैच में गौतम गंभीर एक मौके पर श्रेयस अय्यर के शॉट पर ताली बजाते दिखे, फिर उन्हें अपनी जगह बदलना पड़ूी।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 26वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 55 रन से हरा दिया। मैच में दिल्ली की ओर से टीम के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए 40 बॉल पर 93* रन की इनिंग खेली। अपनी इनिंग में उन्होंने 3 चौके और 10 सिक्स भी लगाए। इन सिक्स में से एक शॉट ऐसा भी रहा जिसने डग आउट एरिया में बैठे गौतम गंभीर को पहले तो ताली बजाने और फिर उठने पर मजबूर कर दिया। ऐसे हुआ था पूरा मोमेंट...

- मैच में ये बेहतरीन शॉट दिल्ली की इनिंग के दौरान 14.6 ओवर में दिखा। जब रसेल की बॉल पर श्रेयस ने लॉन्ग ऑफ के ऊपर से जोरदार शॉट मारा।
- अय्यर के शॉट पर बॉल सीधे डग आउट एरिया में बैठे दिल्ली के प्लेयर्स की ओर गई। उस वक्त वहां पर गंभीर समेत दिल्ली के सभी प्लेयर्स बैठे हुए थे।
- श्रेयस का शॉट देखकर टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ताली बजाते हुए उन्हें चीयर कर रहे थे। इसी दौरान बॉल को डगआउट एरिया में अपनी तरफ आते देखकर वे जहां बैठे थे वहां से उठ गए।
- हालांकि बॉल के किसी को लगने से पहले ही डग आउट में खड़े टीम के प्लेयर राहुल तेवटिया ने एक हाथ से कैच लेते हुए बॉल को पकड़ लिया।

मैच समरीः

दिल्ली डेयरडेविल्स- 219/4 (20 ओवर) (अय्यर- 93* रन, पृथ्वी- 62)
कोलकाता नाइटराइडर्स- 164/9 (20 ओवर) (रसेल- 44, शुभमन- 37)

आगे की स्लाइड्स में देखें, मैच के दौरान कैसे हुआ ये पूरा मोमेंट...

रसेल की बॉल पर शॉट लगाते हुए श्रेयस अय्यर। रसेल की बॉल पर शॉट लगाते हुए श्रेयस अय्यर।
अय्यर के शॉट पर बॉल काफी ऊपर की ओर गई और फिर वो डग आउट एरिया की ओर जाती दिखी। अय्यर के शॉट पर बॉल काफी ऊपर की ओर गई और फिर वो डग आउट एरिया की ओर जाती दिखी।
अय्यर के शॉट  को देखकर गंभीर ताली बजा रहे थे। अय्यर के शॉट को देखकर गंभीर ताली बजा रहे थे।
उन्होंने अजीब सा चेहरा बनाते हुए ताली बजाई। उन्होंने अजीब सा चेहरा बनाते हुए ताली बजाई।
वे अय्यर की बैटिंग देखकर हैरान थे। वे अय्यर की बैटिंग देखकर हैरान थे।
अय्यर के शॉट पर बॉल डग आउट एरिया में ही आई। अय्यर के शॉट पर बॉल डग आउट एरिया में ही आई।
दिल्ली की टीम के प्लेयर्स जहां बैठे थे बॉल वहीं आई, जिसके बाद गंभीर समेत सारे प्लेयर्स वहां से हट गए। दिल्ली की टीम के प्लेयर्स जहां बैठे थे बॉल वहीं आई, जिसके बाद गंभीर समेत सारे प्लेयर्स वहां से हट गए।
इसी दौरान वहां खड़े दिल्ली के प्लेयर राहुल तेवटिया ने बॉल को एक हाथ में कैच कर लिया। इसी दौरान वहां खड़े दिल्ली के प्लेयर राहुल तेवटिया ने बॉल को एक हाथ में कैच कर लिया।
Rahul Tewatia one-handed catch in the dug-out in DD vs KKR match
X
कोलकाता के खिलाफ मैच में गौतम गंभीर एक मौके पर श्रेयस अय्यर के शॉट पर ताली बजाते दिखे, फिर उन्हें अपनी जगह बदलना पड़ूी।कोलकाता के खिलाफ मैच में गौतम गंभीर एक मौके पर श्रेयस अय्यर के शॉट पर ताली बजाते दिखे, फिर उन्हें अपनी जगह बदलना पड़ूी।
रसेल की बॉल पर शॉट लगाते हुए श्रेयस अय्यर।रसेल की बॉल पर शॉट लगाते हुए श्रेयस अय्यर।
अय्यर के शॉट पर बॉल काफी ऊपर की ओर गई और फिर वो डग आउट एरिया की ओर जाती दिखी।अय्यर के शॉट पर बॉल काफी ऊपर की ओर गई और फिर वो डग आउट एरिया की ओर जाती दिखी।
अय्यर के शॉट  को देखकर गंभीर ताली बजा रहे थे।अय्यर के शॉट को देखकर गंभीर ताली बजा रहे थे।
उन्होंने अजीब सा चेहरा बनाते हुए ताली बजाई।उन्होंने अजीब सा चेहरा बनाते हुए ताली बजाई।
वे अय्यर की बैटिंग देखकर हैरान थे।वे अय्यर की बैटिंग देखकर हैरान थे।
अय्यर के शॉट पर बॉल डग आउट एरिया में ही आई।अय्यर के शॉट पर बॉल डग आउट एरिया में ही आई।
दिल्ली की टीम के प्लेयर्स जहां बैठे थे बॉल वहीं आई, जिसके बाद गंभीर समेत सारे प्लेयर्स वहां से हट गए।दिल्ली की टीम के प्लेयर्स जहां बैठे थे बॉल वहीं आई, जिसके बाद गंभीर समेत सारे प्लेयर्स वहां से हट गए।
इसी दौरान वहां खड़े दिल्ली के प्लेयर राहुल तेवटिया ने बॉल को एक हाथ में कैच कर लिया।इसी दौरान वहां खड़े दिल्ली के प्लेयर राहुल तेवटिया ने बॉल को एक हाथ में कैच कर लिया।
Rahul Tewatia one-handed catch in the dug-out in DD vs KKR match
Click to listen..