विज्ञापन

नहाते वक्त अचानक हुआ पेट में दर्द और लड़की ने बाथरूम में दे दिया बच्ची को जन्म, उसे पता नहीं था प्रेग्नेंट है वो

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 05:44 PM IST

लड़की ने बताई प्रेग्नेंसी की इतनी अजीब कहानी कि उसके ब्वॉयफ्रेंड को भी नहीं हुआ यकीन

चार्लोट और घर का बाथरूम। चार्लोट और घर का बाथरूम।
  • comment

लंदन. इंग्लैंड में एक महिला ने घर की बाथरूम में नहाने के दौरान एक बच्ची को जन्म दे दिया। उसका कहना है कि उसे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में भी कुछ नहीं पता था। ना तो उसका पेट बड़ा हुआ था और ना ही अन्य बदलाव हुए थे। उसका तो ये भी कहना है कि वो हमेशा से गर्भनिरोधक गोलियां ले रही थी, साथ ही उसके पीरियड्स भी बंद नहीं हुए थे। इसी वजह से बच्ची के पैदा होने से वो बेहद हैरान है और उसे मिरेकल बेबी कह रही है। यहां तक कि जब उसके ब्वॉयफ्रेंड ने बेटी को देखा तो उसे भी यकीन नहीं हुआ कि ये उसी की बेटी है, उसने लड़की से कहा कि तुम इसे सड़क से उठाकर लाई हो।

डिलीवरी के वक्त घर पर अकेली थी वो

- ये स्टोरी ईस्ट लंदन के बो इलाके में रहने वाली चार्लोट डुबार्ट (24) और उसके ब्वॉयफ्रेंड मिगेल एंजेल (28) की है। इस कपल की मुलाकात तीन साल पहले एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी। चार्लोट ग्रेजुएट है और पेशे से वेट्रेस का जॉब करती है। उसने इसी साल 29 जनवरी को अपने घर की बाथरुम में नहाने के दौरान बेटी एलियास को जन्म दिया।
- चार्लोट के मुताबिक उसे इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं था कि वो प्रेग्नेंट है। इसी वजह से जब घर में नहाने के दौरान बच्ची बाहर आ गई, तो वो शॉक्ड थी। इसके बाद उसने नाखून काटने वाली छोटी कैंची से नाल को काटा और इस बारे में ब्वॉयफ्रेंड मिगेल को बताया।
- महिला का कहना है कि मेरे अंदर प्रेग्नेंसी के कोई लक्षण नहीं थे। सिवाय इसके की मुझे मीठा खाने की जबरदस्त इच्छा होती थी और मेरा वजन करीब 5 किलो तक बढ़ गया था। हालांकि कभी-कभी चार्लोट को पेट में दर्द जरूर होता था। लेकिन प्रेग्नेंसी का शक नहीं हुआ।
- चार्लोट के मुताबिक डिलीवरी के वक्त वो घर पर अकेली थी, और उसने बिना कोई दवा को लिए उस भयानक दर्द को अकेले ही सहा। बच्ची के बाहर आने के बाद उसने खुद ही गर्भनाल को काटा और ब्वॉयफ्रेंड को इस बारे में बताया।
- जब मिगेल घर आया तो देखते बोला कि तुम सड़क से बच्ची को उठा लाई, तब मैंने उसे बताया कि ये हमारी बच्ची है। ये सुनते ही उसे जोर का झटका लगा। हम दोनों में से किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा था कि वो बच्ची हमारी है।

इस वजह से नहीं हुआ प्रेग्नेंसी का शक

- चार्लोट का कहना है कि मिगेल के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद से ही वो लगातार गर्भ निरोधक गोली ले रही थी और कभी उसके पीरियड्स भी मिस नहीं हुए। इसी वजह से कभी उसे प्रेग्नेंट होने का शक नहीं हुआ।
- हालांकि वो बताती है कि दो मौकों पर वो गर्भनिरोधक गोली लेना भूल गई थी, शायद उन्हीं में से किसी एक में उसे गर्भ ठहर गया होगा। जिसके बाद 29 जनवरी 2019 को बेबी एलियास का जन्म हुआ। जन्म के वक्त उसका वजन 3 kg था।
- बच्ची के जन्म के बाद ये कपल उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचा, जहां उसे जांच के लिए ICU में भर्ती कर लिया। हॉस्पिटल में जब ये कपल डॉक्टर का इंतजार कर रहा था, तब मिगेल ने नोटिस किया कि उसकी नाक चार्लोट से काफी मिलती है। तब जाकर उन्हें यकीन हुआ कि वो उनकी ही बेटी है।
- प्रेग्नेंसी के दौरान सिगरेट और शराब पीने के अलावा रोजाना 14 घंटे काम करने के बाद भी इतनी हेल्दी बेबी होने से चार्लोट खुद को बेहद लकी मान रही है। इसी वजह से वो अपनी बच्ची को मिरेकल बेबी कहती है, क्योंकि इतनी सारी अजीबोगरीब घटनाएं होने के बाद भी वो जिस तरह से बच गई तो ये सब किसी चमत्कार से कम नहीं है।

ब्वॉयफ्रेंड मिगेल और बेटी एलियास के साथ चार्लोट। ब्वॉयफ्रेंड मिगेल और बेटी एलियास के साथ चार्लोट।
  • comment
ब्वॉयफ्रेंड मिगेल और बेटी एलियास के साथ चार्लोट। ब्वॉयफ्रेंड मिगेल और बेटी एलियास के साथ चार्लोट।
  • comment
X
चार्लोट और घर का बाथरूम।चार्लोट और घर का बाथरूम।
ब्वॉयफ्रेंड मिगेल और बेटी एलियास के साथ चार्लोट।ब्वॉयफ्रेंड मिगेल और बेटी एलियास के साथ चार्लोट।
ब्वॉयफ्रेंड मिगेल और बेटी एलियास के साथ चार्लोट।ब्वॉयफ्रेंड मिगेल और बेटी एलियास के साथ चार्लोट।
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन