--Advertisement--

Google Pay का इस्तेमाल करने पर बन सकते हैं लखपति, 18 सितम्बर तक 5 ट्रांजेक्शन करने पर मिलेगा लाखों का रिवार्ड

ऑफर अवधि में यूजर्स को अधिकतम एक ही बार रिवार्ड दिया जाएगा और सेंडर के पास Google Pay का लेटेस्ट वर्जन होना जरूरी है।

Danik Bhaskar | Aug 30, 2018, 01:15 PM IST

गैजेट डेस्क. दिग्गज टेक कंपनी गूगल ने अपने डिजिटल पेमेंट एप Tez का नाम बदलकर Google Pay कर दिया है। 18 सितम्बर को इस एप की पहली एनिवर्सरी है। इस दौरान गूगल इसे प्रमोट करने के लिए एनिवर्सरी ऑफर लेकर आया है। जिसके तहत यूजर्स को 5 रुपए से लेकर 1,00,000 रुपए तक का रिवार्ड दिया जाएगा। गौरतलब है कि गूगल की यह सर्विस नेशनल पेमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) द्वारा डिजाइन किए गए यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआई) सिस्टम पर आधारित है।

एक यूजर के मिलेगा एक बार रिवार्ड: कंपनी ने घोषणा की है कि ऑफर के दौरान गूगल की तरफ से कुल 5 करोड़ रिवार्ड दिए जाएंगे और रिवार्ड के लिए जरूरी शर्त पूरी करने वाले हर यूजर को कुछ न कुछ रिवार्ड जरूर मिलेगा। ऑफर अवधि के दौरान यूजर्स को अधिकतम एक ही बार रिवार्ड दिया जाएगा और पैसे भेजने वाले के पास Google Pay एप का लेटेस्ट वर्जन होना जरूरी है।

18 सितम्बर सुबह 9 बजे तक करने होंगे ट्रांजेक्शन: इस स्कीम के तहत रिवार्ड पाने के लिए यूजर्स को 18 सितम्बर सुबह 9 बजे तक कम से कम 5 ट्रांजेक्शन करने होंगे। इसके स्कीम के तहत वही कस्टमर रिवार्ड के लिए एलिजिबल होंगे, जो किसी Google Pay यूजर्स के साथ पियर-टू-पियर और कैश मोड ट्रांजेक्शन करेंगे। इसके अलावा एप का इस्तेमाल करते हुए दूसरे बैंक अकाउंट में पेमेंट करने, कैश मोड में मर्चेंट को पेमेंट करने, मर्चेंट के बैंक अकाउंट में पेमेंट करने पर और Google Tez यूपीआई आईडी वाले यूजर्स को पेमेंट करने वाले यूजर्स भी इस रिवार्ड स्कीम के लिए एलिजिबल होंगे।