--Advertisement--

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया AAI में मैनेजर और जूनियर एग्जीक्यूटिव के 908 पदों पर निकली सरकारी नौकरी

Airports Authority of India Jobs: एएआई मे मैनेजर और जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली भर्ती

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2018, 01:18 PM IST
एएआई मे मैनेजर और जूनियर एग्जी एएआई मे मैनेजर और जूनियर एग्जी

Jobs in Airports Authority of India: AAI ने Manager और Junior Executive के कुल 908 पदों पर निकली सरकारी नौकरी. अगर आप सरकारी नौकरी की चाह रखते है तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका है. अथॉरिटी ने मैनेजर के 496 और जूनियर एग्जीक्यूटिव के 412 पदों पर भर्ती निकली है. इच्छुक उम्मीदवारों को 16 अगस्त, 2018 से पहले आवेदन करना होगा. एयरपोर्ट्स अथॉरिटी मे समय-समय पर भर्ती निकलती रहती है और हज़ारों की तादात मे इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करते है. इस बार यह नौकरी कुल 908 पदों के लिए निकली है. इस भर्ती मे कुछ श्रेणी के अभ्यर्थिओं को कई तरह की छूट भी दी गई है जैसे की आवेदन शुल्क मे छूट आयु सीमा मे छूट इत्यादि. आवेदन करने से पहले हम आपको आवेदन की कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दे रहे है जैसे की आवेदन कैसे करें और आवेदन की क्या-क्या शर्ते है:

पदों का नाम और संख्या
पदों की कुल संख्या 908 है, मैनेजर के पदों पर कुल 496 भर्ती निकली है तथा यह भर्ती विभिन्न विभागों के लिए निकाली गई है जैसे की फाइनेंस, फायर सर्विस, टेक्निकल, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग, ऑफिस लैंग्वेज, कमर्शियल, और इलेक्ट्रॉनिक्स. जूनियर एग्जीक्यूटिव के कुल 412 पदों पर भर्ती निकली है तथा ये नौकरी भी कई विभागों के लिए है.

महत्वपूर्ण तिथि
आवेदन खुलने की तारीख 16 जुलाई, 2018; आवेदन की अंतिम तिथि 16 अगस्त, 2018; आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 18 अगस्त, 2018; परीक्षा संभावित तारीख 11 सितम्बर, 2018 से 14 सितम्बर, 2018 है.

वेतनमान
मैनेजर के पदों पर वेतनमान 60,000 - 3% - 18,000, जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर वेतनमान 40,000 - 3% - 14,000 निर्धारित किया है.

आयु सीमा
मैनेजर के पदों पर अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष है तथा जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष है. इसके साथ ही कुछ श्रेणी के अभ्यर्थिओं के लिए आयु सीमा मे छूट दी गई है, आयु सीमा मे छूट की अधिक जानकारी के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

आवेदन शुल्क
आवेदन के लिए 100 रुपए शुल्क देना होगा परन्तु महिलाओं समेत SC/ST/PWD की श्रेणी के अभ्यर्थिओं को कोई शुल्क नहीं देना होगा.

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन उनके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर ही होगा. अभ्यर्थिओं को ऑनलाइन परीक्षा देनी होगी तथा परीक्षा मे उत्तीर्ण उम्मीदवार का इंटरव्यू होगा. जो भी अभ्यर्थी इन दोनों प्रक्रियाओं मे पास होगा वो ही नौकरी के लिए चयनित होगा.

आवेदन कैसे करें
आवेदन ऑनलाइन द्वारा ही किया जा सकेगा, इस के लिए उम्मीदवारों को www.aai.aero पर जाना होगा और Career के बटन पर क्लिक करना होगा. करियर के पेज पर जा कर आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते है.

आवेदन की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

Sarkari Naukri List, सरकारी नौकरी लिस्ट

X
एएआई मे मैनेजर और जूनियर एग्जीएएआई मे मैनेजर और जूनियर एग्जी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..