OMG

--Advertisement--

इनके लिए उम्र है सिर्फ नंबर, 72 साल की दादी ने की 19 साल के लड़के से शादी

दो हफ्ते की मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया।

Danik Bhaskar | Apr 22, 2018, 12:38 PM IST

इंटरनेशनल डेस्क. एक लव स्टोरी। जिसमें 72 साल की दादी हैं और 19 साल का लड़का। दोनों की मुलाकात एक बर्थडे पार्टी में होती है। दोनों एक दूसरे को इतने पसंद आ जाते हैं कि डेट करना शुरू करते हैं। फिर दो हफ्ते के बाद शादी कर लेत हैं। मामला अमेरिका के टेनेसी का है। सोशल मीडिया पर अल्मेडा एरेल और गैरी हार्डविक की लव स्टोरी वायरल हो रही है।

दो साल पहले हुई थी शादी
72 साल की अल्मेडा और 19 साल के गैरी हार्डविक की मुलाकात एक बर्थडे पार्टी में हुई थी। अल्मेडा ने बताया कि पहली मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे को इतने पसंद आए कि मुलाकातों का दौर शुरू हो गया। दो हफ्ते बाद शादी कर ली।

'उम्र तो बस नंबर है'
72 साल की अल्मेडा का कहना है कि उनके लिए उम्र तो महज नंबर है। उन्हें देर से ही सही लेकिन इस उम्र में सच्चा प्यार मिल गया। उन्होंने अपने पति 19 साल के गैरी हार्डविक के बारे में कहा कि वो यंग महिलाओं की तरफ अट्रैक्ट नहीं होते हैं। उनके लिए अल्मेडा ही सब कुछ हैं।

'शादी से खुश नहीं है परिवार'
अल्मेडा के बेटे और छह पोते हैं। उनका कहना है कि शुरू में परिवार ने उनके फैसले को स्वीकार नहीं किया। कई तरह से विरोध किए गए। लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। हालांकि अब धीरे-धीरे परिवार उनके रिश्ते को स्वीकार करने लगा है।

गैरी को अल्मेडा की आंखें हैं पसंद
गैरी ने अल्मेडा के बारे में कहा कि उनकी खूबसूरती ब्लू आंखें और पर्सनाल्टी काफी अट्रैक्ट करती है। अल्मेडा का हंसमुख मिजाज काफी अच्छा है। दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। इतना ही नहीं दोनों की हॉबी भी सेम है।

77 साल की महिला से रिलेशन में थे गैरी
अल्मेडा के पति गैरी ने कहा कि वो यंग लड़कियों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट नहीं होते हैं। जब वो 13-14 साल के थे तब भी बड़ी महिलाएं ही अट्रैक्ट करती थी। गैरी इससे पहले 77 साल की महिला के साथ रिलेशन में थे। लेकिन रिलेशनशिप अच्छा नहीं रहा जिसके बाद उन्होंने अल्मेडा से शादी कर ली।