Hindi News »Breaking News» मप्र में बौछारों के साथ ओले भी गिरे

मप्र में बौछारों के साथ ओले भी गिरे

मप्र में बौछारों के साथ ओले भी गिरे

IANS | Last Modified - May 01, 2018, 10:20 AM IST

मप्र में बौछारों के साथ ओले भी गिरे
मप्र में बौछारों के साथ ओले भी गिरे

भोपाल, 1 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में मंगलवार को गर्मी का असर बना हुआ है। बीते 24 घंटों के दौरान कई स्थानों पर आंधी के साथ बौछारें पड़ीं और ओले भी गिरे।
राज्य के अधिकांश हिस्सों में मंगलवार की सुबह से मौसम साफ है और धूप खिली हुई है। मौसम विभाग के अनुसार, बीते 24 घंटों के दौरान रीवा, सतना, सीधी, सागर, जबलपुर आदि स्थानों पर बौछारें पड़ीं और कटनी में ओले भी गिरे। इसके बावजूद राज्य का अधिकतम तापमान खरगोन में 44 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि राज्य के अलग-अलग हिस्सों में मौसम का मिजाज जुदा रहेगा। कहीं बौछारें पड़ सकती हैं तो कहीं लू का असर हो सकता है।
राज्य में चल रही गर्म हवाएं परेशान कर रही हैं। मंगलवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 25.4, ग्वालियर का 25.2 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
वहीं सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 42.3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 41.7 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 43.5 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 42.1 डिग्री सेल्सियस रहा।
--आईएएनएस
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Breaking News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×