हरमनप्रीत वनडे वर्ल्ड कप सेंचुरी को मानती है अपनी बेस्ट इनिंग्स

News - हाईकैचेज भी हरमन को पसंद... लाइव चैट में हरमन ने बताया कि फील्डिंग ड्रिल में सबसे ज्यादा पसंद उन्हें हाई कैचेज...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST
Manimajra News - harmanpreet considers her odi world cup century her best innings
}हाईकैचेज भी हरमन को पसंद... लाइव चैट में हरमन ने बताया कि फील्डिंग ड्रिल में सबसे ज्यादा पसंद उन्हें हाई कैचेज हैं। टी-20 वर्ल्ड कप में भी उन्होंने ऐसा ही बेहतरीन कैच पकड़ा था लेकिन इंडियन टीम फाइनल में हार गई थी। टीम हरमन के लिए ये टूर्नामेंट शानदार रहा लेकिन वे खुद पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ 30 रन ही बना पाईं।


| Word’s For Fan’s|**

}चंडीगढ़. भारतीय वुमन टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने लॉकडाउन के बीच फैंस को अपनी पसंदीदा वनडे इनिंग्स और फील्डिंग ड्रिल के बारे में जानकारी दी है। हरमन ने ट्विटर पर फैंस को बताया कि 2017 वर्ल्ड कप में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171* रन की पारी खेली थी और ये वनडे फॉर्मेट में उनकी बेस्ट इनिंग्स है। 31 साल की स्टार बल्लेबाज ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं। वर्ल्ड कप ग्रुप स्टेज में भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था और सात मैचों में से पांच में उन्हें जीत मिली थी। सेमीफाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ था जिसमें उन्होंने मिताली के साथ 66 रन की साझेदारी करते हुए टीम को फ्रंटफुट दिलाया। हरमन ने 64 गेंदों पर फिफ्टी पूरी की और अगले 50 रन बनाने में उन्होंने सिर्फ 26 गेंदें खेली। 42 ओवर के मैच में भारत ने अंतिम 10 ओवरों में 129 रन बनाए जिसमें से 99 रन हरमनप्रीत के बल्ले से निकले। टीम ने 42 ओवरों में 282 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 245 रन ही बना पाई। प्लेयर ऑफ द मैच हरमन ने 115 गेंदों पर 20 चौकों और सात छक्कों की मदद से नाबाद 171 रन की पारी खेली थी।

X
Manimajra News - harmanpreet considers her odi world cup century her best innings

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना