जमीनी विवाद को लेकर 10-12 युवकों ने महिला के साथ की मारपीट, मामला दर्ज

Bhiwani News - भािवानी | बैंक कालोनी में जमीनी विवाद को लेकर गाड़ी व बाइक पर सवार होकर 10-12 लोगों ने एक महिला के साथ मारपीट की और...

Mar 27, 2020, 08:40 AM IST

भािवानी | बैंक कालोनी में जमीनी विवाद को लेकर गाड़ी व बाइक पर सवार होकर 10-12 लोगों ने एक महिला के साथ मारपीट की और पिस्तौल के बल पर धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव बजीरपुर जिला झज्जर निवासी मेवा देवी ने बताया कि वह परिवार समेत बैंक कालोनी में रहती है। उसके प्लाट में बने कमरों में एक महिला रहती थी। जिसने बार बार कहने पर प्लाट खाली नहीं किया। महिला ने आरोप लगाया कि नरेंद्र उर्फ योगी नामक व्यक्ति उसके प्लाट पर कब्जा करना चाहता था। रिंकू की मदद से योगी 10-12 युवकों के साथ दो गाड़ियों व बाइक पर आए और योगी ने उसके साथ मारपीट की। महिला ने आरोप लगाया कि उसके कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर उसके परिवार के सदस्यों को आते देख आरोपी ने उसके सिर पर पिस्तौल तान दी और धमकी दी कि अब तो बच गई आइंदा जान से मार देंगे। आरोपी एक गाड़ी व एक बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग गए। घायल महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 448, 506, 354बी व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना