सड़कों पर बेवजह घूमने पर 12 बाइक और एक गाड़ी जब्त

Sonipat News - लॉकडाउन के दौरान भी कुछ बाइक व कार सड़कों पर घूमती रहती हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है।...

Mar 27, 2020, 07:36 AM IST

लॉकडाउन के दौरान भी कुछ बाइक व कार सड़कों पर घूमती रहती हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है। पुलिस ने करीब 12 बाइक और एक गाड़ी जब्त की है। पुलिस अधिकारी ने लोगों को घर पर ही रहने के निर्देश दिए हैं।

लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए प्रशासन ने शहर में सात पुलिस नाके लगाए हुए हैं। पुलिस ने शहर में रोहतक रोड, ड्रेन-8, समता चौक, छोटूराम चौक, जींद रोड, महम रोड और बरोदा रोड पर पुलिस नाका लगाया हुआ हैं। प्रत्येक नाका पर 8 से 10 पुलिस कर्मचारी लगाए गए हैं। पुलिस कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए हुए है कि जो भी वाहन नाके से गुजरे, उनसे घर से बाहर निकलने का कारण पूछे। यदि कोई वाहन चालक बिना वजह ही सड़क पर घूमता हुआ मिलता है तो उसे समझाकर वापस भेज दे। इसके बाद भी यदि वह वापस नहीं जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। दो दिन में शहर में बेवजह सड़क पर घूम रहे करीब 12 बाइक चालक व एक कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की है। इन वाहनों के चालान भी किए गए हैं। ट्रैफिक पुलिस, गोहाना शहर इंचार्ज जयभगवान का कहना है कि एसपी के आदेशानुसार कोई भी वाहन नाका से गुजरता है तो उससे पूछताछ की जाती है। कुछ वाहन चालक स्पष्ट जवाब नहीं देते। वहीं जांच करने पर वाहनों के कागजात भी पूरे नहीं मिले। जिसके चलते वाहनों को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन लोगों की सुरक्षा के लिए किया गया है। लोगों को आदेशों की पालना करते हुए घर पर ही रहना चाहिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना