सिवाड़ा के 26 वर्षीय दीपक की थी तोशाम-बहल रोड पर मिली लाश

Bhiwani News - तोशाम-बहल मार्ग पर गांव पटौदी के नजदीक 22 मार्च को मिले शव की पहचान 26 वर्षीय सिवाड़ा निवासी दीपक के रूप में हुई। 72...

Mar 27, 2020, 08:40 AM IST

तोशाम-बहल मार्ग पर गांव पटौदी के नजदीक 22 मार्च को मिले शव की पहचान 26 वर्षीय सिवाड़ा निवासी दीपक के रूप में हुई। 72 घंटे बाद भी दीपक के शव की पहचान न होने पर अंतिम संस्कार कर दिया गया था। मृतक के परिजनों ने कपड़ों से शव की पहचान की है। मृतक के जीजा सतपाल चौहान ने मृतक के सुसराल पक्ष के लोगों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक ने 27 जनवरी को कोर्ट में लव मैरिज की थी।

पुलिस ने 22 मार्च को तोशाम-बहल मार्ग पर गांव पटौदी के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया था। उस समय पुलिस ने गांव पटौदी के सरपंच रोहताश की शिकायत पर इत्फाकिया कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दीपक की हत्या का खुलासा हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार दीपक की हत्या गला दबाकर की गई थी। मृतक के जीजा सतपाल चौहान ने बताया कि दीपक ने 27 जनवरी को कोर्ट में गांव राजगढ़ जिला चुरु राजस्थान की एक लड़की के साथ लव मैरिज की थी। दीपक गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करता था। 15 मार्च को दीपक के सुसराल पक्ष के लोगों ने दीपक को कहा था कि घर में लड़की की शादी है आप इसलिए वह उनकी बेटी को भेज दे। दीपक अपनी प|ी को उसके मायके भेज दिया। सतपाल ने बताया कि 20 मार्च को दीपक के पास उसकी प|ी का फोन आया था की वह अपने मायके में बहुत परेशान है या तो उसको ले जाए या आकर उससे मिले। इसके बाद दीपक गुरुग्राम से सीधा राजगढ़ पहुंचा। राजगढ़ में दीपक को एक स्थान पर बुलवाया गया जहां ससुराल के लोग भी मौजूद थे। दीपक की उसकी प|ी से बातचीत हुई थी इसके बाद ससुराल के सदस्यों ने उसकी प|ी को घर भेज दिया और दीपक को गाड़ी में बैठाकर भिवानी की तरफ ले गए थे। आरोप लगाया कि आरोपियों ने पहले तो दीपक का माेबाइल तोड़ा और फिर उसके साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद दीपक की गला दबाकर हत्या कर दी की गई। हत्या के बाद शव को तोशाम-बहल मार्ग पर गांव पटौदी के पास सड़क के किनारे फेंक दिया गया।

सतपाल चौहान ने बताया कि उनके किसी परिचित को मीडिया के माध्यम से दीपक के बारे में जानकारी मिली थी। सूचना पर दीपक के परिजन तोशाम पुलिस थाना पहुंचे। थाने में पहुंचकर मृतक दीपक के कपड़े व फोटो देखे तो उसकी पहचान हुई। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि शव
की शिनाख्त हो गई है। शव का बुधवार को प्रशासन ने दाह संस्कार करवा दिया था। परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ऑनर किलिंग का शक

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना