रतिया में 52 मेडिकल स्टोर, 114 किरयाणा की दुकानें खुली रहेंगी

Fatehabad News - प्रशासन की अाेर से गुरुवार को वार्ड वाईज दुकानाें की सूची जारी की है ताकि लोग बाजार में आने की बजाय मोहल्ले में ही...

Mar 27, 2020, 08:20 AM IST

प्रशासन की अाेर से गुरुवार को वार्ड वाईज दुकानाें की सूची जारी की है ताकि लोग बाजार में आने की बजाय मोहल्ले में ही किरयाणा, सब्जी, दवाइयां व दूध खरीद सके। इसके लिए 52 मेडिकल स्टोर, 114 किरयाणा की दुकानें व 15 दूध की डेयरियों की सूची बनाई है। नगर पालिका ने भी दुकानों के आगे ग्राहकों के आने जाने व उनकी उचित दूरी को लेकर निर्देश दिए हैं। दुकानों के आगे निशान लगाकर जगह व रास्ते को चिन्हित किया। इससे आने जाने वालों पर उचित दूरी होगी। दुकानदारों को भी बार बार काउटर, हाथ, गेट सेनिटाइज करने को कहा है। हिदायत दी गई है कि दुकानदार ग्राहक को सामान बाहर से ही दे। दुकान के अंदर भीड़ जमा न होने दे। एसडीएम सुरेंद्र सिंह ने कहा कि नगर पालिका द्वारा वार्ड वाईज किरयाणा, सब्जी की दुकानों, दूध की डेयरी व मेडिकल स्टारों की सूची बनाई गई है।

भीड़ लगी ताे दुकान बंद कराई : शहर में किरयाणा की दुकानों पर भीड़ जमा हुई तो प्रशासन ने दुकानों को बंद करवा दिया। व्यवस्था को बनाने के लिए एसडीएम सुरेंद्र सिंह ने किरयाणा, मेडिकल व सब्जी विक्रेताओं की बैठक ली। प्रशासन ने रोटेशन जारी की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना