बिना कारण बाहर निकलते ही पुलिस लगवा रही उठक-बैठक

Karnal News - कोरोना के डर और सरकार की हिदायतों ने लोगों को घरों में कैद करके रख दिया है। नियमों का पालन करवाने के लिए घरौंडा...

Mar 27, 2020, 07:36 AM IST

कोरोना के डर और सरकार की हिदायतों ने लोगों को घरों में कैद करके रख दिया है। नियमों का पालन करवाने के लिए घरौंडा पुलिस सख्त है। बेवजह बाहर निकलने वालों की पुलिस खबर ले रही है। ज्यादा आवाजाही करने वालों की उठक-बैठक तक करवा रही है। कोरोना की वजह से घरौंडा शहर में कर्फ्यू-सा लगा हुआ है। गलियां और सड़कें सुनसान पड़ी हैं और मुख्य चौक चौराहों पर पुलिस खड़ी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनका एकमात्र उद्देश्य लोगों को बिना कारण घूमने से रोकना है। गांव में खुली दुकानों और जगह-जगह पर एकत्र लोगों से पुलिस सख्ती से निपट रही है। गांव कैमला में पहुंचकर ग्रामीणों पर शिकंजा कसा और खुली दुकानों को बंद करवाया। घराैंडा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। धारा-144 की अवहेलना करने वालों से सख्ती से निपटा जा रहा है।

इंद्री क्षेत्र : कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश लॉकडाउन होने के बाद गुरुवार को इंद्री में प्रशासन ने जगह-जगह पर नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग की। बेवजह घरों से बाहर घूम रहे बाइक सवारों व कार चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की। इंद्री के थाना प्रभारी सतपाल ने बताया कि कई वाहनों के चालान काटे गए व कई वाहनों को इंपाउंड किया। लाॅक डाउन के नियमों को तोडऩे वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इंद्री में कुछ जरूरी वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना