• Hindi News
  • Haryana
  • Bhiwani
  • Dhigava News haryana news a warning will be given first then a penalty will be imposed and if you do not agree then you will be boycotted

पहले दी जाएगी चेतावनी, फिर लगेगा जुर्माना और फिर भी नहीं माने तो होगा बहिष्कार

Bhiwani News - सिंघानी गांव में ग्रामीणों व युवाओं के सहयोग से ग्राम पंचायत ने पूरे गांव के सैनिटाइज करने के लिए दवा छिड़कने का...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST

सिंघानी गांव में ग्रामीणों व युवाओं के सहयोग से ग्राम पंचायत ने पूरे गांव के सैनिटाइज करने के लिए दवा छिड़कने का काम किया। यह बेहद सराहनीय पहल रही है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में आज तक लॉकडाउन को सही मायने में नहीं माना गया है।

कुछ लोग बेवजह गलियों में गप्पे लड़ाने के लिए घंटों बैठकर बात करते रहते हैं। ग्राम पंचायत भी घरों में रहने के अभियान में अहम भूमिका निभा सकती हैं। सिंघानी ग्राम पंचायत के सरपंच सुरेंद्र राठी ने बताया कि लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए उन्होंने सरकारी निर्देशों का पालन न करने वालों के लिए विशेष फैसला लिया है।

ग्राम पंचायत की तरफ से गांव की गलियों में बिना काम घूमने वालों को पहली बार चेतावनी दी जाएगी। अगर चेतावनी के बाद भी कोई व्यक्ति गलियों में घूमता मिलता है तो उस पर 500 रुपये जुर्माना लगाया जाएगा। अगर फिर भी वह बाज नहीं आता है तो उसका बहिष्कार कर दिया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना