प्रशासन ने दुकानदारों को दुकान खोलने के लिए जारी किया शेड्यूल

Kaithal News - कलायत| सड़कों और दुकानों पर बढ़ती भीड़ को कम करने के लिए प्रशासन द्वारा करियाना, सब्जी वह दूध की दुकानों को खोलने...

Mar 27, 2020, 07:51 AM IST

कलायत| सड़कों और दुकानों पर बढ़ती भीड़ को कम करने के लिए प्रशासन द्वारा करियाना, सब्जी वह दूध की दुकानों को खोलने का शेड्यूल जारी किया है। नगर पालिका चेयरपर्सन रजनी राणा ने बताया कि सरकार के आदेश अनुसार कि नगर में सब्जी, करियाना व दूध की दुकानों को चार जोन में बांटा गया है। पालिका प्रशासन द्वारा सभी दुकानदारों को इस बारे अवगत करवाया जा रहा है। उन सभी दुकानों के नंबर जारी कर दिए गए हैं। कलायत में करीब 100 दुकानें करियाना की व 15 से 16 दुकानें सब्जी की हैं तथा तीन से चार दुकानें दूध की हैं। इन सभी दुकानों को अलग-अलग दिन खोलना होगा ताकि सड़कों पर भीड़ भी कम हो और लोगों को जरूरी सामान हेतु परेशानी न उठानी पड़े। दवाइयों की दुकानदारों को आधी दुकान एक दिन व आधी दुकानें दूसरे दिन खोलने का निर्णय लिया गया है। पालिका प्रशासन द्वारा नियमों का पालन नहीं किए जाने वाले दुकानदारों का चालान भी काटा गया।

पालिका सचिव भंभूल सिंह ने कहा कि दुकानदार राशन लेने वाले व्यक्ति को दुकान में अंदर प्रवेश न करने दें और भीड़ ज्यादा दुकान में एकत्रित न हो, इसके लिए बाहर रस्सी लगाकर और करीब 6-6 फुट की दूरी पर घेरे बनाकर उपभोक्ताओं की दूरी तय करें।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना