पूर्व छात्र परिषद ने जरूरतमंदों को भोजन देने के लिए शुरू की गीता रसोई

Kurukshetra News - श्रीमद भगवद् गीता वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की पूर्व छात्र परिषद के सदस्यों ने गुरुवार को कोरोना महामारी के...

Mar 27, 2020, 08:01 AM IST

श्रीमद भगवद् गीता वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की पूर्व छात्र परिषद के सदस्यों ने गुरुवार को कोरोना महामारी के दौरान लोगों को नि:शुल्क राशन उपलब्ध करवाने के साथ ही गीता स्कूल में रसोई भी शुरू कर दी। इस रसोई में रोजाना सैकड़ों लोगों के लिए स्कूल के हॉस्टल की मैस में खाना तैयार किया जाएगा। इसके बाद लोग स्कूल के गेट पर आकर दोपहर के समय खाना नि:शुल्क ले सकते हैं। इसके साथ ही शहर में जिस जगह लोगों के पास खाने की कमी है, वहां भी इस रसोई में तैयार किया खाना पहुंचाया जाएगा। इसके अलावा पूर्व छात्र परिषद की ओर से छोटे बाजार में चोपड़ा डेंटल क्लीनिक, रेलवे रोड पर पर्ल मार्क और सेक्टर-13 में राशन वितरण केंद्र बनाए गए हैं। जहां से कोई भी जरूरतमंद राशन के पैकेट ले सकता है।

पूर्व छात्र परिषद के प्रांत प्रमुख डॉ. पंकज शर्मा ने बताया कि इस लॉक डाउन के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे, इसे देखते हुए सभी पूर्व छात्रों ने यह मुहिम शुरू की है। गीता रसोई की शुरुआत स्कूल प्राचार्य अनिल कुलश्रेष्ठ ने की। इस अवसर पर राकेश मेहता, कुलदीप चोपड़ा, अशोक रोशा और रेडक्रॉस अधिकारी कुलबीर मलिक मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना