• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • Ganaur News haryana news amidst the fear of corona shopkeepers and vegetable people are charging the desired rate of goods

कोरोना के खौफ के बीच सामान के मनचाहे रेट वसूल रहे हैं दुकानदार और सब्जी वाले

Sonipat News - कोरोना वायरस (कोविड-19) के चलते 14 अप्रैल तक लगाए गए लॉकडाउन किया गया है। लोग परचून की दुकान से सामान की खरीदारी कर...

Mar 27, 2020, 07:36 AM IST

कोरोना वायरस (कोविड-19) के चलते 14 अप्रैल तक लगाए गए लॉकडाउन किया गया है। लोग परचून की दुकान से सामान की खरीदारी कर रहे है तो सामान पर रेट से कई गुना अधिक वसूले जा रहे है। सोशल मीडिया पर लोगों ने निर्धारित दर से ज्यादा दाम लिए जाने की बात कही है। लोगों की शिकायत है कि दाल, चावल आटा, तेल और अन्य जरूरी वस्तुओं के दाम ज्यादा लिए जा रहे हैं।

दोगुना से ज्यादा रुपए वसूल रहे : चेयरमैन: नगरपालिका के कार्यवाहक चेयरमैन सुनील लंबू का कहना है कि प्रशासन ने शहर के प्रत्येक वार्ड में सब्जी, फल व दूध के लिए वेंडर्स अधिकृत किए है, लेकिन ये वेंडर्स से सब्जी के दोगुना से ज्यादा पैसे लोगों से वसूल रहे है। उनके वार्ड में आए एक वेंडर्स को वापस भेजने के साथ ही उसका लाइसेंस कैंसिल करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात की है।

40 रुपए तक वसूल रहे दुकानदार : शिक्षिका

शिक्षिका मंजू का कहना है कि कोरोना संक्रमण के कारण पूरा देश लॉकडाउन है, ऐसे में परचून की दुकान पर कुछ दिनों से दुकानदारों ने दाल, चावल इत्यादि सामान पर 40 रुपए तक ज्यादा तक वसूल रहे है। रेट की बात करते है तो कहते है सामान लेना है तो ले, नहीं तो रहने दे, ऐसे में लोगों को न चाहते हुए भी अपनी जेबें ढीली करनी पड़ रही है।

मिल रही शिकायतें: अनुप

खाद्य आपूर्ति विभाग के सब इंस्पेक्टर अनुप कुमार का कहना है कि उनके पास सब्जी, फल, दूध व परचून की दुकान से सामान खरीदने पर निर्धारित रेट से ज्यादा रुपए लेने की शिकायत आ रही है। इसको लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। कालाबाजारी करने वालों पर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना