• Hindi News
  • Haryana
  • Kaithal
  • Pundri News haryana news association39s decision medical stores shops will remain open from 9 am to 1 pm in the city

एसोसिएशन का फैसला: शहर में सुबह 9 से दोपहर 1 बजे तक ही रहेंगी मेडिकल स्टोर की दुकानें खुली

Kaithal News - केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन फतेहपुर-पूंडरी की अहम बैठक हुई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोरोना...

Mar 27, 2020, 08:16 AM IST
Pundri News - haryana news association39s decision medical stores shops will remain open from 9 am to 1 pm in the city

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन फतेहपुर-पूंडरी की अहम बैठक हुई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए दुकानें समिति समय के लिए ही खोली जाएंगी और इसी को देखते हुए अब शाम की बजाए पूरा दिन में सिर्फ सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक ही स्टोर खुले रहेंगे। इस बारे जानकारी देते हुए एसोसिएशन के प्रधान डॉ. विजय गौतम ने बताया कि कोरोना वायरस और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सभी मेडिकल सदस्यों की सहमति से निर्णय लिया गया है कि अब 4 घंंटे ही स्टोर खोले जाऐंगे और सभी स्टोर संचालक इस फैसले का पूर्ण रूप से पालन करेंगे। इस मौके पर पूनम, भारत कौशिक, मोहित, राजेश खुराना, रामपाल लाकड़ा व एके वालिया भी मौजूद थे।

गांव में भी किया जा रहा है सेनिटाइजर करने का काम : गांव फरल, ट्योठा व आसपास के गांव में ग्राम पंचायतों की तरफ से गांव को सेनिटाइजर करने का काम किया जा रहा है। गांव फरल में सरपंच अमरेंद्र सिंह द्वारा ट्रैक्टर पर पंप लगाकर गांव की पूरी गलियों व घरों में स्प्रे का छिड़काव किया गया।

मेडिकल एसोसिएशन के प्रधान 4 घंटे ही स्टोर खोलने की जानकारी देते हुए।

X
Pundri News - haryana news association39s decision medical stores shops will remain open from 9 am to 1 pm in the city

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना