यूएसए में बगथला के युवक की संदिग्ध कोरोना से मौत, साथी भी अस्पताल में भर्ती

Kurukshetra News - कुरुक्षेत्र के गांव बगथला वासी एक युवक की अमेरिका में बुखार की वजह से मौत हो गई। माना यही जा रहा है कि वह कोरोना...

Mar 27, 2020, 08:02 AM IST

कुरुक्षेत्र के गांव बगथला वासी एक युवक की अमेरिका में बुखार की वजह से मौत हो गई। माना यही जा रहा है कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आया होगा। हालांकि इस संबंध में परिवार के पास अभी तक कोई अधिकृत रिपोर्ट नहीं आई है। उसकी मौत की सूचना अमेरिका में ही रह रहे एक रिश्तेदार की तरफ से मिली।

देर रात दूतावास से भी सूचना मिली लेकिन अभी तक परिवार को उसकी मौत के कारणों बारे पुख्ता तौर पर जानकारी नहीं मिल रही है। उसका एक साथी रिंकू भी बुखार के चलते वहीं अस्पताल में एडमिट है। मृतक परविंद्र उर्फ प्रिंस पिछले सात सालों से अमेरिका में था। कुछ ही दिन बाद उसे लौटना था। प्रिंस का परिवार मूलरूप से गांव बगथला का रहने वाला है, लेकिन कुछ साल से परिवार कुरुक्षेत्र में सेवन बी एरिया में रह रहा है। पिता महेंद्र सिंह फौज से सेवानिवृत्त हैं। वहीं जैसे ही प्रिंस की मौत की सूचना मिली तभी से परिजन गम में डूबा है। महेंद्र सिंह के मुताबिक 27 वर्षीय बेटा प्रिंस सन् 2013 में अमेरिका के फ्रिजनी, कैलिफोर्निया गया था। वहीं एक स्टोर पर वह काम करता था। गत सात मार्च को प्रिंस किसी काम से कैलिफोर्निया से न्यूयार्क गया था। न्यूयार्क भी वह फ्लाइट से गया था। वहां से लौटते ही उसे बुखार हो गया। 22 मार्च को उसकी हालत काफी खराब हो गई जिस पर अमेरिका में उसकी मौसी के दामाद की मदद से उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उसका एक साथी रिंकू भी वहीं अस्पताल में भर्ती है। वहीं उसके कुछ रिश्तेदार भी अमेरिका में रह रहे हैं। पिता महेंद्र व मां सतवंत ने कहा कि वे लोग यही चाहते हैं कि उसका शव भारत लाएं ताकि कम से कम उसका आखिरी बार चेहरा तो देख सकें। इसके लिए दूतावास से भी मदद मांगी है। रिश्तेदार ही दूतावास से संपर्क कर रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना