गोपालपुर गोली कांड में पिता पुत्र सहित तीन पर मामला दर्ज

Sonipat News - खरखौदा |गोपालपुर निवासी प्रदीप को गोली मारने के मामले में पुलिस ने सोहटी निवासी पिता-पुत्र के खिलाफ विभिन्न...

Mar 27, 2020, 07:56 AM IST

खरखौदा |गोपालपुर निवासी प्रदीप को गोली मारने के मामले में पुलिस ने सोहटी निवासी पिता-पुत्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं घायल प्रदीप का इलाज एम्स, दिल्ली में चल रहा है। प्रदीप के चचेरे भाई सतीश की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया की मंगलवार की रात को गोपालपुर निवासी सतीश अपने खेतों में जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसे उसके ताऊ का लड़का विरेंद्र मिल गया। जिसके बाद वह बात करते हुए सोहटी मार्ग पर स्थित खेतों की तरफ चल पड़े। इसी दौरान उन्हें सामने से उनका चचेरा भाई प्रदीप मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दिया। जिसने उनके पास आकर मोटरसाइकिल रोक ली। इसके बाद उन्होंने देखा कि सोहटी गांव निवासी कुलदीप व उसका लड़का नितिन अपनी गाड़ी लेकर उनसे कुछ दूरी पर खड़े हैं और मिट्‌टी चोरी करने की बात कर रहे हैं। जिस पर प्रदीप ने उन्हें टोका कि देश में लॉकडाउन है और तुम्हे मिट्‌टी चोरी का काम सूझ रहा है। इतना सुनते ही दोनों पिता-पुत्र ने मारपीट शुरू कर दी। कुलदीप ने जहां प्रदीप को पकड़ लिया और अपने लड़के को उस पर गोली चलाने को कहा। जिस पर एक युवक ने पिस्तौल निकालकर प्रदीप को गोली मार दी। कुलदीप के अन्य जानकार भी मौके पर पहुंच गए और हमें दोबारा मिलने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल को खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। जहां से उसे पीजीआई, रोहतक रेफर किया गया था, जहां से परिजन प्रदीप को एम्स, दिल्ली में ले गए। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना