मुख्य सचिव केसनी आनंद ने की प्रबंधों की समीक्षा

Bhiwani News - प्रदेश की मुख्य सचिव केसनी आनंद अरोड़ा ने गुरुवार को प्रदेशभर के आलाधिकारियों से वीडियो कॉंफ्रेंस के माध्यम से...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST

प्रदेश की मुख्य सचिव केसनी आनंद अरोड़ा ने गुरुवार को प्रदेशभर के आलाधिकारियों से वीडियो कॉंफ्रेंस के माध्यम से बात की और कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने लिए किए प्रबंधों की समीक्षा की।

वीडियो कॉंफ्रेंस के माध्यम से अरोड़ा ने निर्देश दिए कि आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुलनी जरूरी हैं, लेकिन यह भी सुनिश्चित करना जरूरी है कि दुकानों पर लोगों की भीड़ न लगे। इसके लिए लोगों को सोशल डिस्टेंस रखने के बारे में जागरूक किया जाए। उन्होंने कहा कि दुकानों का खाद्य सामग्री की उपलब्धता जरूरी है। लोगों को खाने की चीजों के साथ-साथ दूध का मिलना भी जरूरी है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि खाद्य सामग्री लेकर आने-जाने वाली गाड़ियों को जब्त न किया जाए ताकि लोगों के समक्ष किसी प्रकार की परेशानी न बने। अरोड़ा ने कहा कि बेघर परिवारों पर विशेष तौर पर गौर किया जाए और उनको हर कीमत पर भोजन मिलना चाहिए। गरीब एवं जरूरतमंद लोगों तक सूखा राशन उपलब्ध करवाना भी सुनिश्चित करें। इसके लिए स्लम एरिया में स्थिति का पता लगाया जाए। इस अवसर पर हरियाणा स्कूल एजूकेशन विभाग के प्रधान सचिव एवं लॉकडाउन के दौरान जिला भिवानी में विशेषतौर पर नियुक्त किए वरिष्ठ आईएएस अधिकारी महावीर सिंह, डीसी अजय कुमार, एडीसी डॉ. मनोज कुमार, एसीयूटी सचिन गुप्ता आईएएस, एसडीएम महेश कुमार, सिविल सर्जन डॉ. जितेंद्र काद्यान, खाद्य एवं पूर्ति नियंत्रक अनिल कालड़ा थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना