दिनभर छाए रहे बादल, दोपहर तक 7 किमी. प्रति घंटे की स्पीड से चली हवा

Jind News - मौसम विशेषज्ञों का कहना है शुक्रवार को भी बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी होने की संभावना गुरुवार को दोपहर...

Mar 27, 2020, 07:46 AM IST
मौसम विशेषज्ञों का कहना है शुक्रवार को भी बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी होने की संभावना

गुरुवार को दोपहर बाद तक जिले में बादल छाए रहे। हालांकि इस दौरान कहीं पर भी बूंदाबांदी नहीं हुई। दोपहर तक 7 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से चली हवा के बाद बादल छंट गए। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि शुक्रवार को भी मौसम में उठापटक बने रहने की संभावना है। इस दौरान बादल छाने और कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है। इसके बाद मौसम साफ रहेगा।

गुरुवार को छाए बादलों के कारण न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी हुई। यह 14 डिग्री सेल्सियस से बढ़कर 17.3 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। इसी तरह अधिकतम तापमान गुरुवार को 28.2 डिग्री सेल्सियस रहा। हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के कृषि मौसम विभाग के डाॅ. मदनलाल खीचड़ का कहना है कि वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के चलते शुक्रवार को भी बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी होने की संभावना है।

बदल रहे मौसम में हो सकती है खांसी, जुकाम घबराएं नहीं

मौसम चल रहे उठापटक व गर्मी के शुरू होने पर खांसी, जुकाम की शिकायत हो सकती है। इससे लोगों को घबराना नहीं है और ये कोई कोरोना के भी लक्षण नहीं है। सिविल सर्जन डाॅ. जयभगवान जाटान का कहना है लोगों को इस मौसम में खांसी, जुकाम की तकलीफ हो सकती है। इसके लिए डॉक्टर से चेकअप करा कर दवा लें। मौसम में लगातार हो रहे बदलाव से इस तरह की किसी को भी दिक्कत हो सकती है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना