सीएम ने विधायक को फोन कर स्थिति का लिया जायजा

Kaithal News - कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल कितने गंभीर हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे डीसी के...

Mar 27, 2020, 07:22 AM IST

कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल कितने गंभीर हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे डीसी के साथ साथ जनता के नुमाइंदों से भी जानकारी जुटा रहे हैं। कैथल के विधायक लीलाराम गुर्जर के अनुसार देर शाम को मुख्यमंत्री जी ने खुद फोन कर कैथल की स्थिति का जायजा लिया। इस पर उन्होंने कहा कि कैथल में हालात ठीक हैं और वे खुद घर बैठे बैठे डीसी, एसपी व एसडीएम से दिन में दो से तीन बार फोन कर फीडबैक ले रहे हैं। साथ ही लोगों की शिकायतें उन्हें फोन पर मिल रही हैं कि हमारे वार्ड में भी सेनिटाइजर स्प्रे कराओ। अम्बाला रोड की एक महिला ने फोन कर कहा विधायक जी हमारी झुग्गी झाेपड़ियाें के सामने गंदगी के ढेर लगे हैं। कृपा उनकी समस्या का समाधान कराओ। पार्षद ज्योति सैनी व आशा रानी ने फोन कर कहा कि विधायक जी उनके वार्डों में सेनिटाइजर दवा का छिड़काव कराओ। इस पर उन्होंने अधिकारियों को फोन कर सेनिटाइजर स्प्रे करने के आदेश दिए हैं।

विधायक लीलाराम ने कैथलवासियों से आह्वान किया कि वे लॉकडाउन की पालना करें। वैश्विक महामारी में देश संकट से गुजर रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशवासियों को अपने घरों में रहकर ही कोरोना को हराना होगा। सभी लोग राजनीति से ऊपर उठकर भी देश बचाने के लिए आगे आएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना