• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • Jind News haryana news corona also affects the postal department postage is not reaching people39s homes

कोरोना का डाक विभाग पर भी असर, नहीं पहुंच रही लोगों के घरों में डाक

Jind News - कोरोना वायरस संक्रमित महामारी का असर अब डाक विभाग पर दिखना शुरू हो गया है। लोगों के पास पिछले तीन दिन से डाक नहीं...

Mar 27, 2020, 07:46 AM IST
Jind News - haryana news corona also affects the postal department postage is not reaching people39s homes

कोरोना वायरस संक्रमित महामारी का असर अब डाक विभाग पर दिखना शुरू हो गया है। लोगों के पास पिछले तीन दिन से डाक नहीं पहुंच रही। जुलाना, नरवाना व उचाना के लिए कोई साधन नहीं होने के कारण डाकखाने में हजारों की संख्या में डाक पड़ी है। पहले इन ब्लॉकों में डाक रोडवेज बस से जाती थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते अब डाक सेवा बंद हो चुकी है।

डाक विभाग के अधिकारियों के अनुसार सरकार ने 50 प्रतिशत स्टाफ को काम करने की अनुमति मिली हुई है और जींद, अलेवा की डाक सेवा जारी है और जुलाना, नरवाना व उचाना के लिए कोई साधन नहीं उपलब्ध होने के कारण हजारों की संख्या में डाक डाकघर में पड़ी है। फिलहाल डाकघर में पिछले तीन दिनों से डाक की संख्या में काफी कमी आई है। जींद शहर के लिए डाक वितरित करने के लिए 10 डाकियों की प्रतिदिन पांच-पांच की ड्यूटी लगाई गई है। जो डाक बांट रहे हैं फिलहाल कोई साधन न होने के कारण डाक नहीं बांटी जा रही है।

डाकघर में जो बड़े-बड़े पार्सल आते हैं। उनके लिए डाकघर प्रशासन लोगों को फोन कर डाकघर बुला रहे हैं। बड़े पार्सल होने के कारण लोगों बुलाकर ही दिए जा रहे हैं। इससे डाकियों को छोटे पार्सल बांटने में कोई परेशानी नहीं होगी।

साधन नहीं होने के कारण नहीं पहुंच रही डाक


जींद डाकघर में बंद कट्टों में पड़ी डाक।

X
Jind News - haryana news corona also affects the postal department postage is not reaching people39s homes

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना