पांचवें दिन डबवली रहा पूरी तरह बंद

Sirsa News - डबवाली| जनता कर्फ्यू के बाद लॉक आउट के पांचवें दिन भी शहर की मार्केट व मेंन बाजार बंद नजर आए। जबकि फल सब्जी की कुछ...

Mar 27, 2020, 08:26 AM IST

डबवाली| जनता कर्फ्यू के बाद लॉक आउट के पांचवें दिन भी शहर की मार्केट व मेंन बाजार बंद नजर आए। जबकि फल सब्जी की कुछ दुकानें ही खुली रही और पिछले दिनों के इलावा गुरुवार को शहर में लोगों का आवागमन बहुत कम देखने को मिला पुलिस प्रशासन ने पूरी सख्ती के साथ शहर में आ रहे शरारती तत्वों व अवैध आवागमन कर रहे वाहनों के सिरसा रोड पर रोक कर चालान काटे और आगे से उन्हें लॉकआउट में घरों से बाहर ना निकलने की चेतावनी दी। जिसमें ट्रैफिक पुलिस की ओर से वाहनों के 15 चालान काटे गए वहीं महिला पुलिस ने भी अवैध आवागमन पर रोक लगाने के लिए एसएचओ कमलेश रानी के नेतृत्व में वाहनों के चालान काटे। सामान्य अस्पताल के डॉक्टर व स्टॉप सदस्य अपनी ड्यूटी पर मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि शहर में लॉकआउट का असर देखने को मिला परंतु शहर के आसपास के गांवों के एरिया में लोगों का आवागमन बहुत ज्यादा रहा और गांवों में ज्यादातर दुकानें खुली रही जबकि प्रशासन की ओर से पिछले 5 दिन से गांवों में मुनियादी करवाई जा रही है परंतु उसके बावजूद भी लोगों का आवागमन जारी रहा। जिसके बाद चौटाला चौकी इंचार्ज शैलेंद्र कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ गावो में राउंड लगाकर मुनयादी करवाई और घूम रहे शरारती तत्वों को रोककर उन्हें सख्ती से आदेशों का पालन करने के लिए कहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना