• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • Julana News haryana news dead body of farmer found in puli lijwana drain since 3 days fear of murder

3 दिन से लापता किसान का शव पौली-लिजवाना ड्रेन में मिला, हत्या की आशंका

Jind News - पौली-लिजवाना ड्रेन में पुलिस को एक किसान का शव मिला। उसके सिर अाैर कंधे पर चोट के निशान हैं। किसान 22 मार्च से घर से...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST
Julana News - haryana news dead body of farmer found in puli lijwana drain since 3 days fear of murder

पौली-लिजवाना ड्रेन में पुलिस को एक किसान का शव मिला। उसके सिर अाैर कंधे पर चोट के निशान हैं। किसान 22 मार्च से घर से लापता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पौली गांव का 55 वर्षीय किसान किताब सिंह 22 मार्च को अपने खेतों में गया था। जब वह शाम तक घर नही लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन 2 दिन बाद भी किसान का कोई सुराग नहीं लगा। इसकी शिकायत जुलाना पुलिस को दी गई। बुधवार देर शाम राहगीरों ने पौली-लिजवाना ड्रेन में शव को देखा तो इसकी सूचना जुलाना पुलिस और परिजनों को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को ड्रेन से बाहर निकलवाया। परिजनों का आरोप है कि शव पर चोट के निशान हैं। उन्हें शक है कि किताब सिंह की हत्या कर शव को ड्रेन में डाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। जांच रिपोर्ट आने पर ही मामले का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

किताब सिंह का फाइल फोटो

X
Julana News - haryana news dead body of farmer found in puli lijwana drain since 3 days fear of murder

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना