प्रशासन के स्पष्ट आदेशों के बावजूद करियाना विक्रेता रहे असमंजस में

Yamunanagar News - करियाना दुकानों को खोलने के लिए प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की पाबंदी नहीं लगाई गई। प्रशासन के इन स्पष्ट आदेशों...

Mar 27, 2020, 08:26 AM IST
Sadora News - haryana news despite clear orders from the administration the kariana seller remained confused

करियाना दुकानों को खोलने के लिए प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की पाबंदी नहीं लगाई गई। प्रशासन के इन स्पष्ट आदेशों के बावजूद कस्बे के करियाना विक्रेताओं में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। सोशल मीडिया पर चल रहे फेक संदेशों के कारण करियाना दुकानदारों को असमंजस हो रहा है।

करियाना व्यापारी अवध बिहारी ने बताया कि इन फेक संदेशों में प्रशासन द्वारा करियाना दुकानों खोलने के लिए कुछ समय निश्चित किए जाने की बात कही गई, जिसे सही मानते हुए करियाना दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर गए। बाद में बिलासपुर के एसडीएम नवीन आहुजा से हुई बात में स्पष्ट हुआ कि प्रशासन ने करियाना दुकानों के लिए कोई समय सीमा निश्चित नहीं हुई है। एसडीएम नवीन आहुजा ने दुकानदारों को आगामी आदेशों तक अपनी दुकानें पहले की रुटीन के अनुसार खोले रखने की सलाह दी। इसके साथ ही दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग फामूर्ला अपनाते हुए दुकान पर आने वाले ग्राहकों को निश्चित अंतर बनाए रखने की सलाह दी। करियाना के थोक विक्रेता अमन जैन ने बताया कि आवाजाही पर पुलिस की सख्ती के कारण देहात के दुकानदार करियाना का सामान खरीदने कस्बे में पहुंचने से हिचकिचा रहे हैं। इसलिए प्रशासन को इस बारे में पुलिस को नरम रुख अपनाने के निर्देश देने चाहिए।

फेक संदेश के कारण करियाना दुकानदार असमंजस में रहे ।

X
Sadora News - haryana news despite clear orders from the administration the kariana seller remained confused

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना