• Hindi News
  • Haryana
  • Rewari
  • Jatoosana News haryana news eat dinner with family at night hanged in the room in the morning medalist ba student

रात को परिवार के साथ खाया खाना सुबह कमरे में फंदे पर लटकी मिली पदक विजेता बीए की छात्रा

Rewari News - परिजनों ने कहा- इतना बड़ा कदम उठाने जैसी कोई बात संज्ञान में नहीं, बात-बात पर गुस्सा जरूर करती थी जाटूसाना थाना...

Mar 27, 2020, 07:45 AM IST
परिजनों ने कहा- इतना बड़ा कदम उठाने जैसी कोई बात संज्ञान में नहीं, बात-बात पर गुस्सा जरूर करती थी

जाटूसाना थाना क्षेत्र के गांव बालधन खुर्द में बुधवार रात को बीए प्रथम वर्ष की छात्रा एवं एथलीट ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह कमरे में उसका शव देख परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने पिता के बयान के आधार पर सामान्य कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

शहर के एक कॉलेज में पढ़ने वाली गांव बालधन कलां की 20 वर्षीय छात्रा सपना ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में दौड़ मकाबले में पदक जीता था। वह शहर के कॉलेज में बीए में पढ़ रही थी। वह दौड़ मुकाबलों में भाग लेती रहती थी। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात को करीब 9 बजे सपना ने परिजनों के साथ खाना खाया था। इसके बाद वह परिजनों के साथ ऊपर बने कमरों में सो गई थी, लेकिन रात को उठकर उसने नीचे बने कमरे में आकर फांसी लगा ली। गुरुवार तड़के करीब 4 बजे परिवार के एक सदस्य ने कमरे का दरवाजा खुला देखा तो अंदर गया। अंदर जाने के बाद उन्होंने देखा कि सपना फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया तो परिवार के अन्य सदस्य भी उठ गए और पड़ोसी भी आ गए। इसके बाद इसकी जानकारी जाटूसाना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर जांच की तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल भिजवा दिया।

पुलिस को दिए बयान में सपना के पिता ईश्वर सिंह ने बताया कि वह शहर के एक कॉलेज में पढ़ती थी और अब शिक्षण संस्थान के बंद होने के कारण अभी घर पर ही थी। उन्होंने बताया कि वह बात-बात पर गुस्सा तो अवश्य करती थी, लेकिन फिलहाल ऐसी कोई बात भी नहीं थी कि इतना बड़ा कदम उठा ले। पुलिस ने घटना के बाद कमरे में तलाश भी ली, मगर किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला। जाटूसाना थाना पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई बिरेंद्र सिंह ने बताया कि सपना की मौत के मामले में परिजनों ने आत्महत्या की कोई वजह नहीं बताई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना