यूपी से आए एक परिवार के सामने खाने-पीने का संकट

Jind News - सरपंच ने मजदूर के घर पहुंचकर परिवार को खाने के सामान देने का दिया आश्वासन कोरोना वायरस से बचाव के चलते सरकार...

Mar 27, 2020, 07:25 AM IST
सरपंच ने मजदूर के घर पहुंचकर परिवार को खाने के सामान देने का दिया आश्वासन

कोरोना वायरस से बचाव के चलते सरकार द्वारा किए लॉकडाउन में नगूरां निवासी डॉ. बलवंत के घर किराए पर रह रहे उत्तर प्रदेश के एक परिवार का मजदूरी का कार्य बंद हो गया है। इससे यूपी निवासी परिवार के सामने खाने का संकट पैदा हो गया है। इनकी सहायता के लिए नगूरां गांव की पंचायत आगे आई है।

सरपंच जसवंत ने पंच संजय के साथ मजदूर के घर पहुंचकर इस परिवार को राशन समेत खाने के सामान देने का आश्वासन दिया। नगूरां गांव में 16 मार्च से यूपी के हरदेव निवासी एक परिवार डॉक्टर बलवंत का मकान किराए पर लेकर रह रहा है। परिवार जिसमें ८ सदस्य हैं, लॉकडाउन एवं कोरोना वायरस के संभावित खतरे से पहले रोजी-रोटी के लिए यहां आया था, लेकिन आते ही विपरीत स्थिति बन जाने से परिवार के सामने खाने के लाले पड़ गए। परिवार छोले-कुलचे बेचने के लिए आया था। मामला सामने आने पर नगूरां के सरपंच जसवंत सिंह व पंच संजय ने परिवार की सुध लेते हुए खाने-पीने की व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया है। पंचायत द्वारा किए एक मजदूर के परिवार की सहायता से समाज द्वारा सराहना की जा रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना