महिला ने एटीएम से ‌500 रुपए निकाले तो ठगों ने ‌~87 हजार

Sonipat News - कुंडली के लोग ठगों से परेशान हो गए हैं। ठगी की अब तीसरी वारदात भी सामने आई है। एक महिला ने अपने एटीएम से 500 रुपए...

Mar 27, 2020, 08:20 AM IST

कुंडली के लोग ठगों से परेशान हो गए हैं। ठगी की अब तीसरी वारदात भी सामने आई है। एक महिला ने अपने एटीएम से 500 रुपए निकाले थे। महिला घर आ गई और ठगों ने अगले दो दिनो में उसके अकाउंट से 87 हजार रुपए निकाल लिए। जब महिला तीसरे दिन पैसे निकालने गई तो खाते में केवल 13 सौ रुपए ही मिले। महिला एटीएम मशीन के सामने ही चक्कर खाकर गिर गई। महिला देवर उसे घर लेकर आया। पति को सामने देख महिला जोर से चिल्लाई और बोली हम बर्बाद हो गए हैं। कुंडली थाना पुलिस ने महिला श्रमिक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

भागलपुर निवासी खुश्बू देवी ने बताया कि वह कुंडली में किराए के मकान में रहती है। वह कुंडली की एक कंपनी में काम करती हैं। उसके बैंक अकाउंट में 88 हजार 813 रुपए थे। 13 मार्च को उसने अपने देवर के साथ एटीएम से 500 रुपए निकाले थे। 16 मार्च को जब दोबारा एटीएम से पैसे निकालने गई थी तो उसके एटीएम में केवल 13 साै 13 रुपए ही मिले। महिला एकदम हैरान हो गई और दोबारा से चेक किया तो बैलेंस यही मिला। इसके बाद तो महिला चक्कर खा गई और घर पहुंची। जहां अपने पति प्रेमलाल मंडल से कहा कि हम बर्बाद हो गए हैं। जब जांच की गई तो महिला के खाते से 14 मार्च को 50 हजार रुपए व 15 मार्च को 37 हजार रुपए निकाले गए हैं। महिला ने कुंडली थाना में शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

थाना कुंडली के एसएचओ रविंद्र ने बताया कि महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

ठगाें से परेशान कुंडली के ग्रामीण

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना