ऐलनाबाद में सुबह 8 से 11 बजे तक ही खुलंेगी किरयाणा की दुकानें : एसडीएम

Sirsa News - एसडीएम दिलबाग सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम व इसके फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन में...

Mar 27, 2020, 07:32 AM IST

एसडीएम दिलबाग सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम व इसके फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन में सभी को अपनी भागीदारी निभानी होगी। तभी इस दिशा में सफलता हासिल की जा सकती है। लॉकडाउन में आमजन को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध किए हैं।

आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई व आपूर्ति सुगमत से आमजन को हो इसके लिए जरूरी कदम उठाए गए हैं। इसी कड़ी में अब व्यापारियों की सहमति से किरयाणाा की दुकानों को सुबह 8 से 11 बजे तक खोलने का निर्णय लिया गया है। सभी दुकानदार इसकी पालना करें, ताकि किसी भी प्रकार की भीड़ से बचा जा सके। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा दुकानदारों के लिए गाइडलाइन जारी की गई है। इनकी अनुपालना गंभीरता से करें, ताकि लॉकडाउन को सफल बनाया जा सके।

दुकान सिर्फ सुबह 8 से 11 बजे तक ही खोलनी है। उन्होंने कहा कि दुकानदार ध्यान रखें कि ग्राहक बाहर खड़ा हो और 2 से ज्यादा व्यक्ति एक साथ उचित फासले के साथ रहेंगे । इसके लिए दुकान के बाहर 4 फुट की दूरी के साथ गोल सर्कल बनाये जाए ताकि ग्राहक उसमे खड रहे और बारी बारी से अपना सामान लेते रहे। ध्यान रहे कि दुकान पर ग्रहकों की संख्या 5 या 6 से ज्यादा ना हो।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना