विदेश से आए नौ और यात्रियों की सूची मिली, दो किए ट्रेस

Bhiwani News - भिवानी | कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए सामान्य अस्पताल की एमरजेंसी ओपीडी के सामने सोशल डिस्टेंस रखने के...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST

भिवानी | कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए सामान्य अस्पताल की एमरजेंसी ओपीडी के सामने सोशल डिस्टेंस रखने के लिए चूने के घेरे लगाए हैं ताकि मरीजों के बीच कम से कम एक मीटर दूरी का फासला रहे। स्वास्थ्य विभाग को जिले में विदेश से आए नौ और लोगों की सूची मिली है, जिनमें दो लोगों को ट्रेस कर लिया है।

सिविल सर्जन डॉ. कादयान की अध्यक्षता में गुरुवार को मीटिंग सीएमओ ने अधिकारियों को बताया कि 6 नए यात्रियों की सूची जिला प्रशासन से विभाग को प्राप्त हुई है तथा तीन नए यात्रियों की सूची राज्य मुख्यालय से विभाग को मिली है। अभी तक भिवानी में कुल 155 यात्री विदेश से आए है, जिनमें से 9 यात्री बाहर चले गए थे। शेष 146 यात्रियों में से अभी तक 46 ऐसे यात्री हैं, जिनका 28 दिन का समय पूरा हो चुका है बाकी 100 यात्री ऐसे हैं जिनको विभाग की निगरानी में 28 दिन तक रखा जाएगा। सिविल सर्जन ने बताया कि लोहानी स्थित बाबा योगीनाथ अस्पताल क्वारंटाइन सेंटर में तीन यात्री है। सिविल सर्जन ने बताया कि भिवानी मेें अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित एक भी व्यक्ति पॉजीटिव नहीं पाया गया है। गुरुवार को पुलिस व कोविड-19 टीम ने गांव खरक व इंदीवाली से विदेश से आए दो युवकों को लोहानी के क्वारंटाइन सेंटर में भेजा है। ये घरों से बाहर घूम रहे थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना