बिना नियम बना रहे थे मास्क, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sonipat News - बिना अनुमति के ही मास्क तैयार करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। शहर की दहिया काॅलोनी में घर के अंदर...

Mar 27, 2020, 08:35 AM IST

बिना अनुमति के ही मास्क तैयार करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। शहर की दहिया काॅलोनी में घर के अंदर ही मास्क बनाने का मामला सामने आया है। एसडीएम की सूचना के बाद नगर निगम के कार्यकारी अभियंता से छापा मारकर मास्क बना रहे दो लोगों को पकड़ा है। मौके से मास्क बनाने का समान भी बरामद हुआ है। पुलिस ने इस बाबत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले गोहाना में भी पुलिस ने ऐसे ही नकली मास्क बनाने का पर्दाफाश किया था।

नगर निगम के कार्यकारी अभियंता अजय निराला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें एसडीएम आशुतोष रंजन की ओर से संदेश मिला कि ककरोई रोड पर दहिया काॅलोनी स्थित एक घर में बिना अनुमति के मास्क बनाए जा रहे हैं। जिस पर वह टीम के साथ तुरंत मौके पहुंचे। वहां पर दो लोग मास्क बना रहे थे। मौके से 20 मास्क व मास्क बनाने का सामान बरामद किया गया। जिस पर पुलिस को बुलाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कराया गया।

आरोपी दहिया कॉलोनी का रहने वाला

निराला ने बताया कि आरोपी वह बिना नियम कानून के मास्क बना रहे थे। जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण फैल सकता है। मौके से गिरफ्तार युवकों ने अपनी पहचान दहिया काॅलोनी के रहने वाले प्रवेश व सुनील के रूप में दी है। उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना