मेडिकल स्टोर, राशन व पेट्रोल पंपों काे छाेड़ पुलिस ने बंद कराई सभी दुकानें

Jind News - कारोना वायरस से बचाव के लिए अलेवा थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुरुवार को विभिन्न गांवों का दौरा कर...

Mar 27, 2020, 07:25 AM IST
Alewa News - haryana news medical shops ration and petrol pumps closed all shops by police

कारोना वायरस से बचाव के लिए अलेवा थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुरुवार को विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामीणों को सरकार द्वारा लगाई गई धारा 144 की पालना करते हुए कई लोग एक जगह एकत्र होकर ताश व हुक्का न पीने की अपील की। थाना प्रभारी संजय कुमार ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि देश में फैल रही इस महामारी से बचाव के लिए सरकार का सहयोग करें। सरकार का सहयोग करने के लिए सभी ग्रामीण लॉकडाउन रखते हुए अपने घरों में ही रहकर महामारी को बढ़ने से रोकने में अपना योगदान दें।

थाना प्रभारी संजय कुमार ने लाउड स्पीकर के माध्यम से ग्रामीणों को कोरोना वायरस से देश व खुद को सुरक्षित रखने के लिए घरों में रहने के अलावा एक जगह पांच या इससे अधिक लोगों के एकत्र होने के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि किसी भी गांव में घर के बाहर, गली व चौपाल में ताश खेलने पर सरकार द्वारा पाबंदी लगाई गई है। सभी ग्रामीण किसी भी जरूरी कार्य के लिए ही घर से बाहर जाए। अलेवा व नगूरां में मेडिकल स्टोर, खाद्य वस्तुओं व पेट्रोल पंप खुले होने के अलावा पुलिस द्वारा दुकान सभी दुकानें बंद कराई गईं। गांवों के लोगों द्वारा सरकार द्वारा महामारी से बचाव के लिए दी गई हिदायतों का सहयोग करते हुए ग्रामीण घरों में ही बैठे रहे। इसके अलावा थाना प्रभारी ने गश्त के दौरान सड़क पर घूम रहे दो लोगों की बाइक इंपाउंड व तीन के चालान भी किए। पुलिस प्रशासन द्वारा अलेवा क्षेत्र को चारों तरफ से सील किया हुआ है।

अलेवा. कस्बे में वाहनों की चेकिंग के दौरान एक वाहन को रुकवाते थाना प्रभारी संजय कुमार।

X
Alewa News - haryana news medical shops ration and petrol pumps closed all shops by police

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना