विधायक ने जागरुकता को दिखाई झंडी पर खुद नहीं रख पाए सोशल डिस्टेंस

Kurukshetra News - शाहाबाद | शाहबाद के विधायक रामकरण काला ने गुरुवार को जागरुकता वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हालांकि इस...

Mar 27, 2020, 08:16 AM IST

शाहाबाद | शाहबाद के विधायक रामकरण काला ने गुरुवार को जागरुकता वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हालांकि इस दौरान उनके साथ कुछ ही कार्यकर्ता थे। लेकिन झंडी दिखाते समय इन सभी में सोशल डिस्टेंस के तहत एक मीटर का फासला नहीं था। हरी झंडी दिखाते समय सभी एक साथ ही खड़े नजर आए। मौके पर उनके साथ जजपा के कार्यकर्ता रहे। झंडी दिखाने के बाद रामकरण ने कहा कि कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए हर व्यक्ति को संकल्प करना होगा। इस संकल्प को पूरा करने के लिए प्रत्येक नागरिक को 14 अप्रैल तक अपने घरों तक ही सीमित रहना होगा। इसके लिए सभी संयम रखें। किसी को भी आवश्यक वस्तुओं और सुविधाओं की कमी नहीं आने दी जाएगी। प्रशासन से मिलकर हर पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उप मुख्यमंंत्री दुष्यंत चौटाला के आदेशानुसार प्रदेश के नागरिकों में कोरोना वायरस से बचाव करने और निरंतर सावधानियां बरतने के प्रति गांव और शहरों की गली-गली में जाकर सरकार का संदेश दिया जा रहा है। इस कार्य को सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के अधिकारी और कर्मचारी बखूबी कर रहे हैं। इस प्रचार वाहन से लोगों तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील भी पहुंचाई जा रही है।

अपने पड़ोसी के भी न जाएं : लोगों से ही यही अपील कर रहे हैं कि 14 अप्रैल तक कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर न निकले। न ही आस-पड़ाेस में किसी के घर जाए। इस अपील पर चलकर लोग कोरोना वायरस के कहर से बच सकते हैं। प्रशासनिक अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि निरंतर शहर से खाद्य़ सामग्री की फीडबैक रिपोर्ट लें। खाद्य सामग्री की आपूर्ति को निरंतर सुचारू रखें। उन्होंने यह भी कहा कि लोग किसी जरूरी कार्य के लिए घर से निकलें अपितु अपने-अपने घर में रहकर ही समय गुजारें। सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी डाॅ. नरेन्द्र सिंह ने कहा कि डीसी धीरेन्द्र खडगटा के मार्गदर्शन में जिले में लोगों को लॉकडाउन के आदेशों की पालना कराई जा रही है इसीलिए 14 अप्रैल तक अपने-अपने घरों तक सीमित रहने तथा कोरोना वायरस से बचाव के लिए सावधानियों को अपनाने के प्रति जागरूक किया जा रहा है। मौके पर जजपा प्रधान सुबे सिंह ओझला, कश्यप समाज जिला प्रधान रमेश कश्यप, कृष्ण कुमार, गुरमीत चिम्मा, लाली, जिता, संत सिंह, कुलदीप सैनी, रामचंद्र, धर्म सिंह,पंकज धीमान, संजीव सैनी, विक्रम सैनी, कर्मवीर, राज शर्मा व लखमी चंद सहित आदि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना