असंध में नहीं कोई व्यवस्था, एसडीएम ने दुकानदारों से मारपीट की, फार्मासिस्ट का काट दिया चालान

Karnal News - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर लाॅकडाउन के दूसरे दिन असंध के एसडीएम अनुराग ढालिया कोई भी व्यवस्था नहीं...

Mar 27, 2020, 07:55 AM IST
Karnal News - haryana news no arrangement in sindh sdm beat shopkeepers chaplain of pharmacist

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर लाॅकडाउन के दूसरे दिन असंध के एसडीएम अनुराग ढालिया कोई भी व्यवस्था नहीं बना पाए। एसडीएम ने खुद बाजार में उतरकर दुकानदारों और न्यूज एजेंसी संचालक के साथ मारपीट की। इससे शहर के लोगों में असंध प्रशासन और सरकार के खिलाफ रोष है। वहीं, इमरजेंसी ड्यूटी देने वाले सरकारी कर्मचारियों को भी एसडीएम अनुराग ढालिया ने नहीं बख्शा। उनका भी 17 हजार रुपए से अधिक का चालान किया गया। पीड़ित अरोड़ा न्यूज एजेंसी संचालक पुनीत अरोड़ा ने एसडीएम अनुराग ढालिया के खिलाफ असंध डीएसपी दलबीर सिंह और हरियाणा सरकार की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा व सांसद संजय भाटिया को शिकायत भेज कर एसडीएम को सस्पेंड किए जाने की मांग की है। वहीं विधायक शमशेर सिंह गोगी ने एसडीएम अनुराग ढालिया द्वारा पुनीत अरोड़ा की पिटाई किए जाने की निंदा की है। गोगी ने सीएम मनोहर लाल से उक्त अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

हरियाणा पत्रकार संघ के प्रधान ने एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

करनाल में हरियाणा पत्रकार संघ के प्रधान केबी पंडित ने असंध के एजेंट की बेवजह पिटाई करने की निंदा की। डीसी निशांत यादव को इसकी शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की। केबी पंडित ने बताया कि पुनीत कुमार असंध कस्बे में अरोड़ा न्यूज पेपर एजेंसी का संचालन करते हैं। वाे सुबह साढ़े छह बजे अखबारों का वितरण कर रहे थे। इसी बीच एसडीएम असंध अनुराग ढालिया ने डंडों से पुनीत की पिटाई कर दी। डीसी को दी शिकायत में केबी पंडित ने एसडीएम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उनके साथ जिला प्रधान कमल मिढा सहित अन्य पत्रकार भी शामिल रहे।

एसपी को दिए हैं कार्रवाई करने के आदेश : आईजी


सब्जी-करियाने वालों को पता नहीं, उन्हें किया है नॉमिनेट

बुधवार को प्रशासन ने लोगों के घर पर राशन पहुंचाने के लिए सब्जी और करियाना स्टोर वालों की लिस्ट तो जारी कर दी। लेकिन न तो अधिकतर करियाना स्टोर संचालक को इस बारे में सूचित किया और न ही गांव में जाने वाले सब्जी वेंडर को इसकी जानकारी दी। जब असंध शहर में करियाना स्टोर संचालकों ने अपनी दुकानें खोली तो एसडीएम अनुराग ढालिया ने उन पर भी डंडा चलाकर दुकानें तुरंत बंद करवा दी। जब मामला मीडिया में उठा तो आनन फानन में दुकानदारों को लाइसेंस जारी कर दिए। दोपहर बाद शहर में दुकानें तो खुली, लेकिन लोगों के घर राशन नहीं पहुंच पाया। गांव लालैन, पंगाला जाने के लिए नॉमिनेट किए गए रमेश ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं गांव चौचड़ा, रत्तक, झींडा में सब्जी बेचने के लिए नॉमिनेट किए गए विनोद ने बताया कि उनको गांवों के बारे में नहीं बताया‌ गया और न ही उसके पास सब्जी बेचने के लिए कोई रेहड़ी और टैंपों है।

इमरजेंसी में मांगी थी बाइक, फार्मासिस्ट का किया चालान

उपलाना पीएचसी में फार्मासिस्ट कुलदीप ने बताया कि वह सिविल सर्जन के आदेशों के अनुसार संदिग्ध कोरोना पीड़ितों के चलते इमरजेंसी ड्यूटी पर था। उसे असंध नागरिक अस्पताल जाना था, जब वह किसी की बाइक मांगकर असंध पहुंचा तो असंध एसडीएम ने बाइक का 17 हजार का चालान काट दिया। इसी तरह एसडीएम ने सब्जी लेकर आने वाले लोगों के भी चालान किए।

अगर कोई सड़कों पर आएगा तो उन पर खुद डंडा चलाएंगे, एेसे समय में बाहर न निकलें : एसडीएम

एक-एक हाॅकर को बुलाकर दे रहा था अखबार, एसडीएम ने मारे डंडे : पुनीत अरोड़ा

पीड़ित पुनीत अरोड़ा ने बताया कि उसकी सफीदों रोड जींद चाैक पर अरोड़ा न्यूज एजेंसी है। वह गुरुवार को सुबह अखबार बांटने के लिए अपनी दुकान के बाहर से अखबार उठा रहा था। इसी दौरान वहां उसका एक हाॅकर भी मौजूद था। जब वह अपने हाॅकर को अखबार दे रहा था तो इसी दौरान वहां असंध एसडीएम अनुराग ढालिया आए। एसडीएम ने बिना किसी कारण उस पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। एसडीएम ढालिया के डंडे लगने के कारण उसे गहरी चोटें लगी हैं। इसके बाद उसने असंध नागरिक अस्पताल से मेडिकल करवाया है। पीड़ित पुनीत अरोड़ा ने कहा कि सरकार के निर्देश के अनुसार ही वह एक-एक हाॅकर को बुलाकर अखबार दे रहा था। उसने दुकान के बाहर सेनेटाइजर अाैर जरूरी सामान रखा हुआ था। इसके बावजूद भी एसडीएम अनुराग ढालिया ने उसे पीटा। पीड़ित एजेंसी संचालक पुनीत अरोड़ा ने सांसद संजय भाटिया, डीएसपी दलबीर सिंह और मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा को शिकायत देकर एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

घर से बाहर नहीं निकलें : ढालिया


असंध. असंध के सफीदों रोड पर एजेंसी संचालक पुनीत अरोड़ा एसडीएम द्वारा मारी गई चोटें दिखाते हुए।

X
Karnal News - haryana news no arrangement in sindh sdm beat shopkeepers chaplain of pharmacist

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना