किसी के बीमार होने की नंबरदार देंगे जानकारी

Kurukshetra News - हरियाणा प्रदेश नंबरदार एसोसिएशन के प्रवक्ता हरप्रीत सिंह चीमा ने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से 14 अप्रैल तक...

Mar 27, 2020, 07:20 AM IST

हरियाणा प्रदेश नंबरदार एसोसिएशन के प्रवक्ता हरप्रीत सिंह चीमा ने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है जनता को उसमें पूरा सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस दौरान कोई भी व्यक्ति अपने घरों से बाहर न निकले। चीमा ने कहा कि संकट की इस घड़ी में आम जनता को कोरोना वायरस से बचाने के लिए जनता और प्रशासन के बीच नंबरदार एक कड़ी का काम करेंगे और जरूरतमंद लोगों को जरूरत की वस्तुएं उपलब्ध करवाएंगे।

चीमा ने कहा कि हर गांव में नंबरदार यह सुनिश्चित करेंगे कि अगर गांव में कोई भी बीमार व्यक्ति हैं या कोई भी ऐसा व्यक्ति जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो सकता है उसकी तुरंत सूचना प्रशासन को या स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों को देंगे ताकि उस व्यक्ति को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा सके। इसके लिए नंबरदार प्रशासन को हर संभव सहयोग देने के लिए तैयार है।

ग्राम पंचायत बाबैन ने किया गांव को सेनिटाइज : ग्राम पंचायत बाबैन द्वारा गुरुवार काे पूरे गांव में सेनिटाइज किया गया। सरपंच मोतीलाल सैनी ने बताया कि पूरे गांव में दवाई की स्प्रे करवाई गई ताकि लोगों को कोरोना वायरस की मार से बचाया जा सके। उन्होंने लोगों से 14 अप्रैल तक अपने घरों में रहने की अपील की ताकि यह बीमारी एक दूसरे से न फैल सके।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना