चोरी के सोने के जेवरात खरीदने के आरोप में एक गिरफ्तार

Jind News - जींद | मेन बाजार में स्वर्णकार की दुकान से 3 फरवरी को 450 ग्राम सोने के जेवरात चुराने अाैर चोरी के सामान को खरीदने के...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST

जींद | मेन बाजार में स्वर्णकार की दुकान से 3 फरवरी को 450 ग्राम सोने के जेवरात चुराने अाैर चोरी के सामान को खरीदने के आरोप में शहर थाना पुलिस ने फतेहाबाद के ढाणी सेखावली निवासी कर्ण सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस 2 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में दुकानदार विजय कुमार ने जेवरात चोरी करने का आरोप शहर के दखियाना मोहल्ला निवासी अभिषेक पर लगाया था। पुलिस ने अभिषेक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो इसमें एक आरोपी कृष्ण का नाम सामने आया। कृष्ण ने यह जेवरात अभिषेक से खरीदे थे।

गौरतलब है कि गांधी नगर निवासी विजय कुमार ने 3 फरवरी को सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी शहर के मेन बाजार में स्वर्णकार की दुकान है। 3 फरवरी को उसकी दुकान से लगभग 450 ग्राम सोने के जेवरात चोरी हो गए। इसमें सोने की 5 चेन, 2 सैट कंगन, 2 कड़े थे। यह सभी जेवरात एक डिब्बे में रखे हुए थे। आरोप लगाया कि उसकी दुकान से दखियाना मोहल्ला निवासी अभिषेक इन जेवरातों को चोरी करके ले गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना