पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Shahbad News Haryana News Panchayat Sanitizes The Village In Jhansa

झांसा में पंचायत ने कराया गांव को सेनिटाइज

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसा | झांसा में पंचायत की तरफ से गांव में सेनिटाइजेशन कराया गया। सरपंच मीनू मल, भाजपा नेता पुनीत मल, सुखराज भट्टी, अमरीक सिंह, सुनील चोपड़ा, संजू दहिया, राजेश दहिया, दर्शन लाल, चौकीदार हरदयाल सिंह, राजेंद्र कुमार, राम कुमार व अशोक कुमार की टीम लगी हुई है। समूचे गांव के अलावा गांव के सभी डेरों को भी सेनिटाइज किया जा रहा है। पुनीत मल ने बताया कि गांव की सभी गलियों, चौराहों सरकारी व धार्मिक संस्थानों सहित गांव के सभी पूल व उनकी रेलिंग को भी सेनिटाइज किया जा रहा है। उन्होंने खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह व प्रशासन के योगदान की भी सराहना की। बता दें कि पुनीत मल ने अपना ढांड रोड स्थित होटल ली मेरिडियन, मोहन नगर चौक स्थित होटल मयूर, इस्माइलाबाद में होटल जन्नत को काेरोना के चलते किसी आपात सेवा के लिए प्रशासन को समर्पित किया है। कहा कि उनके तीनों होटलों को किसी भी समय आइसोलेशन आदि के लिए प्रशासन उपयोग के लिए ले सकता है। कुछ लोग कोरोना के असर के बीच भी हयूमर ढंूढ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तरह तरह के मैसेज आ रहे हैं। कोई लिख रहा है कि बाहर मुर्गा बनने से बेहतर है कि अगर मैं अपने चूजों व मुर्गी के साथ रहूं। वहीं राजस्थान के एक व्यक्ति द्वारा बनाया वीडियो वायरल हो रहा है। अपनी ठेठ राजस्थानी भाषा में कह रहे हैं कि कोरोना से खतरनाक झक वायरस है जिसका मतलब है कि ऐसे इंसान है जो एक जगह आराम से या टिककर नहीं बैठ सकते जिन्हें राजस्थानी भाषा में झक कहा जाता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें