लॉकडाउन में लोग घरों से बाहर नहीं निकले, 350 लोगों को पहुंचाया खाना

Sonipat News - लॉकडाउन के दौरान लोग घरों में रहकर कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोके, प्रशासन की तरफ से लोगों को राशन और...

Mar 27, 2020, 07:36 AM IST
Gohana News - haryana news people did not get out of homes in lockdown 350 people were sent food

लॉकडाउन के दौरान लोग घरों में रहकर कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोके, प्रशासन की तरफ से लोगों को राशन और अन्य जरूरी सामान घर पर मुहैया कराने की व्यवस्था की हैं। आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को घर पर राशन और खाना मुहैया कराने में शहर के सामाजिक संगठन आगे आए हैं। नगर परिषद और सामाजिक संगठनों द्वारा वार्ड स्तर पर लोगों की सूची तैयार की है। गुरुवार को प्रशासन ने करीब 350 लोगों को खाना पहुंचाया। एसडीएम ने लोगों से लॉकडाउन के दौरान घरों में ही रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि घरों में ही रहकर वायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोक सकते हैं।

लॉकडाउन के दौरान कोई भी व्यक्ति घर से बाहर निकलकर बाहर न आए, प्रशासन ने लोगों को घर पर ही सभी जरूरी सामान मुहैया कराने की व्यवस्था की हुई हैं। जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर हैं, उनके लिए सामाजिक संगठनों द्वारा खाना तैयार किया जाएगा। तैयार किए गए खाने को लोगों तक पहुंचाने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई हैं। खाना वितरित करने की जिम्मेदारी नगर परिषद के कर्मचारियों को सौंपी गई हैं। एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने बताया कि लोगों तक दोनों समय खाना पहुंचाया जाएगा। जिससे उन्हें राशन या फिर अन्य व्यवस्था करने के लिए घर से बाहर नहीं निकलना पड़े। सामाजिक संगठनों ने सराहनीय निर्णय लिया है। अन्य संगठनों को भी आगे आना चाहिए। सभी प्रयास करने पर ही कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सकेगा।

गोहाना. लोगों को खाना वितरित करते एसडीएम आशीष वशिष्ठ।

X
Gohana News - haryana news people did not get out of homes in lockdown 350 people were sent food

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना