पुलिस का दावा-टीचर ने फर्जी मेडिकल बनवाया, टीचर बोला-अपने स्टाफ कर्मी को बचा रहे

Yamunanagar News - मिड-डे मील बांटते समय टीचर पवन कांबोज से मारपीट के मामले में पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। कलानौर चौकी इंचार्ज...

Mar 27, 2020, 08:45 AM IST

मिड-डे मील बांटते समय टीचर पवन कांबोज से मारपीट के मामले में पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। कलानौर चौकी इंचार्ज के अनुसार टीचर ने जो मेडिकल बनवाया है वह फर्जी है। क्योंकि जब पूरी घटना हुई तो पुलिस मौके पर तुरंत पहुंच गई थी। वहां पर पुलिस ने टीचर को देखा था। टीचर के शरीर पर कोई चोट नहीं थी। बाद में टीचर ने चोट लगने का मेडिकल बनवाकर दे दिया। पुलिस के अनुसार बाद में टीचर ने खुद को चोट मारी है।

उधर, टीचर पवन कांबोज ने बताया कि पुलिस वाले अपने पुलिस कर्मी को बचा रहे हैं। उसे मारपीट में चोट लगी थी। मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने उस समय उसके कपड़े उठाकर नहीं देखे थे कि चोट लगी है या नहीं। पुलिस वाले इस मामले में इसलिए केस दर्ज नहीं कर रहे हैं कि मारपीट करने वाला पुलिस कर्मी ही है। उधर, टीचर संघ ने इस मामले में आंदोलन की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि अगर केस दर्ज नहीं हुआ तो टीचर सड़कों पर उतरेंगे। टीचर कोरोना के कहर के बीच में भी बच्चों को मिड-डे मील दे रहे हैं।

यह था मामला

गांव अकालगढ़ के स्कूल के टीचर पवन कांबोज ने कलानौर पुलिस चौकी में शिकायत दी है कि वह कुक सुदेश और किरण देवी के साथ मिलकर बच्चों के घर में मिड डे मील बांट रहा था। इस दौरान एक बच्चे के दादा ने उसे धमकी दी कि वह बच्चों को राशन कम दे रहे हैं। इस पर वहां पर उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट करने वाला पुलिस में है। वह अम्बाला में तैनात बताया जा रहा है। इसकी शिकायत टीचर ने मेडिकल कराकर पुलिस को दी थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना