• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • Sonipat News haryana news police of lockdown breakers got themselves up on the road and held a meeting poles were also killed

लॉकडाउन तोड़ने वालों की पुलिस ने सड़क पर ही उठा-बैठक लगवाई, डंडे भी मारे

Sonipat News - कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन व पुलिस लगातार लाॅकडाउन की पालना करवा रही है। पुलिस ने गुरुवार...

Mar 27, 2020, 08:36 AM IST
Sonipat News - haryana news police of lockdown breakers got themselves up on the road and held a meeting poles were also killed

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन व पुलिस लगातार लाॅकडाउन की पालना करवा रही है। पुलिस ने गुरुवार को लॉकडाउन तोड़ घर से बाहर निकलने वाले लोगों की जमकर क्लास ली। सड़क पर उठा बैठक लगवाने के साथ-साथ डंडे भी मारे। गश्त पर डीएसपी रविंदर, डीएसपी जितेंद्र के साथ-साथ सीआईए-2 प्रभारी विवेक व सीआईए-1 प्रभारी नरेंद्र भी मौजूद रहे। इसके साथ गीता भवन चौकी प्रभारी कृष्ण के भी कई चौक पर गश्त की।

सेक्टर 13 में कुछ युवक ग्राउंड के अंदर क्रिकेट खेल रहे थे। लोगों ने इसकी सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी। मामले की सूचना के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी दर्पण सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन इससे पहले युवक ग्राउंड से भाग चुके थे। पुलिस ने लोगों से अपील की गलियों में निकलने वाले लोगों की सूचना तुरंत पुलिस को दे। ताकि लॉकडाउन की पालना की जा सके।

एएसआई ने उछलकर जान बचाई, बाइक चालक रफ्तार में था : एएसआई बिजेंद्र ने आरोप लगाया कि वह चुंगी न0 7 ककरोई रोड सेक्टर 23 सोनीपत मौजूद था। इसी समय ककरोई चौक गोहना रोड की तरफ से एक युवक लडका मोटरसाइकल को तेज स्पीड में लापरवाही से चलाता हुआ आया। उसने युवक को रुकने का इशारा किया। लेकिन युवक उसी तरह से तेज स्पीड में बाइक को चलाता रहा। वह अपनी जान बचाकर साईड में उछल गया । लेकिन मौके पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी वेस्टराम नगर का रहने वाला है। इस पर धारा 144 सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले इसको लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। पुलिस ने गुरुवार को लॉकडाउन में सरकारी आदेशों की पालना न करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की। 21 केस दर्ज कर 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ 114 वाहन जब्त किए। पुलिस ने 834 वाहनों के चालान किए। जिले में 23 मार्च से लाॅकडाउन शुरू हो गया था। जिसके चलते सोनीपत पुलिस ने सरकारी आदेशों की अवहेलना करने वालों पर लगातार करवाई कर रही है। पुलिस ने थाना गन्नौर, मुरथल, राई, कुण्डली, शहर सोनीपत, गोहाना में 21 केस दर्ज कर 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ 114 वाहनों को जब्त कर 834 वाहनों के चालान किए। कोरोना वायरस से संक्रमित चिह्नित व्यक्ति अगर घर से बाहर घूमता हुआ दिखाई दे तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस कन्ट्रोल रूम 0130-2222903 पर दे।

अपील घर पर रहें, अन्यथा एक्शन तुरंत होगा

रविंद्र ने कहा लॉकडाउन पालना करवाने के लिए लगातार गश्त की जा रही है। लोग से अपील है वह अपने घरों में रहे। राशन सहित अन्य जरूरी सामान के लिए प्रशासन ने मोबाइल नंबर जारी किए हैं इसके साथ किरयाना की दुकान भी निर्धारित की हैं। बिना किसी इमरजेंसी के घर से बाहर मिले तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

तिरंगा चौक पर रही कड़ी चौकसी

शहर की तिरंगा चौक पर कड़ी चौकसी रही। पुलिस ने सड़क से निकलने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ की। जरूरी काम से निकले लोगों को ही आगे जाने दिया गया। इसके साथ जो लोग बिना वजह सड़क पर निकले थे उनको पुलिस ने डंडे भी मारे। कुछ लोग पुलिस की सख्ती देखकर उलटे गलियों में भाग गए।

सोनीपत. लॉकडाउन की अवहेलना करने पर पुलिस लठ जमा उन्हें सबक सिखाते हुए।

X
Sonipat News - haryana news police of lockdown breakers got themselves up on the road and held a meeting poles were also killed

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना