बिना किसी ठोस कारण सड़कों पर घूमने वालों से पुलिस ने करवाई उठक-बैठक

Bhiwani News - लॉकडाउन के तीसरे दिन गुरुवार को बिना किसी ठोस कारण के शहर की सड़कों पर घूमने वालों के साथ पुलिस ओर सख्ती से पेश आई।...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST
Bhiwani News - haryana news police organized a meeting with those who roamed the streets without any reason

लॉकडाउन के तीसरे दिन गुरुवार को बिना किसी ठोस कारण के शहर की सड़कों पर घूमने वालों के साथ पुलिस ओर सख्ती से पेश आई। ऐसे ही कुछ युवकों से पुलिस ने दिनोद गेट नाके पर उठक-बैठक लगवाई। सुरक्षा की दृष्टि से मेडिकल स्टोर, राशन शॉप, एटीएम व सिविल अस्पताल में एक-एक मीटर दूरी पर जमीन पर घेरे बनाकर सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की गुरुवार को नई व्यवस्था की है। प्रशासन ई-रिक्शा पर लाउड स्पीकर लगवाकर शहर में लॉकडाउन का पालन करने के लिए मुनादी करवा रहा है। नगरवासियों को लॉकडाउन का पालना करने व उल्लंघन करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी जा रही है।

लॉकडाउन के तीसरे गुरुवार काे पहले व दूसरे दिन की अपेक्षा बहुत कम ही लोग सड़कों पर दिखाई दिए। कुछ युवक बिना किसी जरूरी काम के सड़कों पर निकले तो पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें पुलिस नाकों पर रोक लिया। दिनोद गेट पुलिस ने नाके पर युवकों को रोका और सड़क पर घूमने का कारण पूछा तो कोई संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए। इसके चलते पुलिस कर्मचारियों ने युवकों की उठक-बैठक करवाई। इसके बाद युवकों को अपने अपने घर जाने दिया। इसके अलावा प्रशासन ने भी सख्ती दिखाते गुरुवार से लॉकडाउन का पालन करने के लिए मुनादी शुरू करवाई है। इसके लिए ई-रिक्शा की मदद से लोगों से अपील की जा रही हैं कि सरकार व प्रशासन के आदेश पर सभी लोग लॉकडाउन का पालन करे। बिना किसी जरूरी कार्य से अपने घरों से बाहर न निकले और अपने वाहनों को लेकर भी सड़कों पर आवागमन न करे।

बोलो- फिर नहीं निकलेंगे बाहर

भिवानी। दिनोद गेट चौक पर बेवजह सड़कों पर घूमने वालों से उठक बैठक कराती पुलिस।

X
Bhiwani News - haryana news police organized a meeting with those who roamed the streets without any reason

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना