पुलिस ने सुबह दी लॉकडाउन में ढील तो सड़कों पर बढ़ी भीड़

Kurukshetra News - क्षेत्र में लॉक डाउन को लेकर गुरुवार सुबह लोगों को सामान खरीदने के लिए कुछ देर की ढील दी गई, लेकिन इस ढील का फायदा...

Mar 27, 2020, 08:16 AM IST

क्षेत्र में लॉक डाउन को लेकर गुरुवार सुबह लोगों को सामान खरीदने के लिए कुछ देर की ढील दी गई, लेकिन इस ढील का फायदा उठाते हुए सड़कों पर बड़ी संख्या में लोग उतर गए। इसके बाद पुलिस को सख्त होना पड़ा। पुलिस ने बाजार को बंद करवाते हुए बेवजह बाहर आए लोगों के वाहनों के चालान काटे। इससे वाहन चालकों में अफरा-तफरी मच गई।

एसएचओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि सुरक्षा को देखते हुए शुक्रवार को सख्ती को और बढ़ाया जाएगा। सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं ने जरूरतमंद लोगों तक सामान पहुंचाया। गुरुद्वारा बाउली साहिब की गाड़ी में सेवादार सड़क किनारे रहने वाले लोगों तक लंगर पहुंचाते दिखे। वार्ड नौ में जब पार्षद छिड़काव नहीं करवा पाए तो भाजपा के मंडलाध्यक्ष राकेश पुरोहित व दूसरे वार्ड के पार्षद योगेश लक्की ने छिड़काव कराया। वार्ड वासी गोपाल कौशिक, जयदीप कौशिक, शारदा रानी, अमित, किरण कौशिक, कुनाल व सुंदर लाल ने बताया कि उनके वार्ड की सुध लेते हुए वार्ड-12 के पार्षद योगेश शर्मा ने उनके वार्ड में सेनेटाइजर का स्प्रे करवाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना